Sunil Grover Viral Video: सुनील ग्रोवर ने सड़क किनारे कपड़े धोते हुए शेयर किया वीडियो, इससे पहले बेचा था लहसून! देखें वीडियो

Sunil Grover सुनील ग्रोवर ने सड़क किनारे कपड़े धोते हुए शेयर किया वीडियो - News Namkeen


Sunil Grover: सुनील ग्रोवर, जिन्होंने कॉमेडी के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई है, हाल ही में अपने नए और मजेदार वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आए हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस खबर में, हम उनके इस नए अवतार की चर्चा करेंगे और जानेंगे कि कैसे वे फैंस को हंसाने के लिए नए और अनोखे तरीके ढूंढ रहे हैं।

सुनील ग्रोवर ने सड़क किनारे कपड़े धोते हुए शेयर किया वीडियो

कॉमेडियन से अभिनेता बने सुनील ग्रोवर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार अपने मजेदार वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह सड़क के किनारे बैठकर अपने कपड़े धोते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सुनील एक ढक्कन के ऊपर बैठकर अपने कपड़े धो रहे हैं। वह अपने कपड़े को साबुन से रगड़ रहे हैं और फिर पानी से धो रहे हैं। इस दौरान वह पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों का ट्रेंडिंग गाना "विद यू" गा रहे हैं।

सुनील ग्रोवर का नया अवतार

सुनील ग्रोवर का नाम कॉमेडी के जगत में एक महत्वपूर्ण स्थान में है, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को अपने नए अवतार से परिचित कराया है। वे सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिनमें वे अपने कपड़े धोते हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने इसे अपने पसंदीदा काम के रूप में प्रस्तुत किया है और उनके फैंस इसे खूब हंस रहे हैं।

फैंस हुए खुश, मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं

सुनील के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा- 'इसलिए कहता हूं की शादी कर लो'। दूसरे ने लिखा- 'मेरे भी कपड़े गंदे है...ले जा भाई'।

तीसरे ने लिखा- 'अच्छे से साफ करिए वरना पगार कट जाएगी'। वहीं, और एक यूजर ने लिखा- 'आज दुग्गल साब धोबी बने हैं'।

कपड़े धोते हुए वीडियो: मजेदार और हंसी का फव्वारा

हाल ही में, सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सड़क के किनारे बैठकर अपने कपड़े धोते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे एक हंसी के साथ पेश किया है और उनके फैंस को हंसी का आनंद उठाने का मौका दिया है।

इस वीडियो को देखकर फैंस के कॉमेंट्स और प्रतिसादों में भी व्यापक रूप से धमाल मचा है। इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो लहसून बेच रहे थे।

इंटरनेट पर धमाल मचा: फैंस की प्रतिक्रिया

सुनील ग्रोवर के वीडियो के प्रति फैंस की उत्सुकता और प्यार इंटरनेट पर दिख रहे हैं। उनके कॉमेंट्स और प्रतिक्रियाऐं वीडियो को मजेदार और भी रंगीन बना रहे हैं।

यह एक साफ संकेत है कि सुनील ग्रोवर अपने नए अवतार में अपने फैंस को आनंद देने में हमेश कामयाब रहे हैं। सुनील ग्रोवर ही वो इंसान है जो ये कर सकता है।

सुनील ने कुछ दिन पहले भी शेयर किया था लहसुन बेचते हुए वीडियो

सुनील ने कुछ दिन पहले भी एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वह सब्जी मंडी में लहसुन बेचते हुए नजर आए थे। इसके अलावा कॉमेडियन ने एक और वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह कुंए को बाल्टी से भरते तो कभी कुंए से पानी निकालते दिखाई दिए थे।

सुनील ग्रोवर के नए और मजेदार वीडियो ने उनके फैंस को हंसाया भी है और आश्चर्यचकित भी कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने अनोखे काम को दिखाया है और फैंस को एक नए और जबरदस्त तरीके से मनोरंजन किया है।

इसके साथ ही, उनके कॉमेडी की पेशेवरी और उनके व्यक्तिगत जीवन की तरीका भी लोगों को प्रेरित कर रहा है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें


Tags: sunil grover family, sunil grover net worth in rupees, sunil grover as amitabh bachchan, sunil grover comedy in award function, sunil grover mere husband mujhko piyar nahin karte, sunil grover father name, sunil grover news, sunil grover death, sunil grover upcoming movie, hansi majak comedy video, comedy nights bachao full episode, moviemad kapil sharma show, filmyzilla the kapil sharma show, the kapil sharma show filmyzilla

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form