Oppo Find N3 Flip: भारत में लॉन्च होने वाला पहला ट्रिपल कैमरा सेटअप, स्पेक्स और फीचर्स जाने

Oppo Find N3 Flip Specs and Features - News Namkeen


Oppo Find N3 Flip की कीमत: इस ब्रांड का आधुनिक ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप आधिकारिक तौर पर बेहतर गुणवत्ता, प्रदर्शन और कैमरे के साथ भारत में लॉन्च किया गया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

इसके अतिरिक्त, यह प्रमुख विशेषताओं जैसे लाइव वॉलपेपर, कवर स्क्रीन के लिए 40+ देशी एप्लिकेशन और अन्य सुविधाओं के साथ आता है।

Oppo Find N3 Flip Launch

Oppo Find N3 कंपनी का अगली पीढ़ी का फ्लिप फोन है, जिसे हाल ही में पहली बार चीन में पेश किया गया था, जिसे भारत में लॉन्च किया गया है।

यह बिल्कुल नया स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप का अनुवर्ती है, और विनिर्देशों के अनुसार, फोन में बाजार का पहला कर्व-फ्री डिस्प्ले है, साथ ही अधिक पावर, बैटरी डिस्प्ले और बहुत कुछ है।

फोन अलर्ट स्लाइडर के साथ आता है, साथ ही कवर पर डिस्प्ले को कस्टमाइज करने का विकल्प भी मिलता है।

Oppo Find N3 Flip स्पेसिफिकेशन:

ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट विकल्प के साथ एक चिकनी, क्रीज़-मुक्त 6.80-इंच FHD+ AMOLED स्क्रीन के साथ आता है।

इसे कवर करने वाला डिस्प्ले 3.26-इंच का है और 40 से अधिक मूल अनुप्रयोगों के चयन के साथ आता है। डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का उपयोग करके संरक्षित किया गया है और इसमें 990 नॉट की अधिकतम चमक है।

फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 SoC द्वारा संचालित है, जो कैमरा और डिस्प्ले परफॉर्मेंस के साथ-साथ परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए माली G715 इम्मोर्टलिस MP11 GPU के साथ जुड़ा है।

यह फाइंड एन3 फ्लिप 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज तक पैक है। यह एंड्रॉइड 13 चलाता है और सीधे बॉक्स से ColorOS स्किन के साथ आता है। यह 4,300mAh की बड़ी बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

ऑप्टिक्स के संदर्भ में इस ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप में 50 एमपी वाला IMX709 प्राइमरी कैमरा और साथ में 48-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर और साथ ही 32-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट IMX709 सेंसर मिलता है जिसमें पांच गुना ज़ूम और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन है।

सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए फोन 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है।

Oppo Find N3 Flip की कीमतें

Oppo Find N3 Flip की कीमत 12GB रैम मॉडल और 256GB संस्करण के लिए 94999 रुपये है। स्मार्टफोन 22 अक्टूबर से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

फोन अधिकतम 8,000 रुपये के अपग्रेड बोनस और 12000 तक कैशबैक की संभावना और 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ आएगा। फोन को फ्लिपकार्ट के साथ-साथ चुनिंदा रिटेलर्स के जरिए बेचा जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form