Deepika Padukone First Look in Singham Again: दीपिका पादुकोण ने सिंघम अगेन में बिखेरे पुलिस अवतार के जलवे

Deepika Padukone First Look in Singham Again दीपिका पादुकोण ने सिंघम अगेन में बिखेरे पुलिस अवतार के जलवे 1 - News Namkeen

Deepika Padukone First Look in Singham Again: बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा दीपिका पादुकोण अपने आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक पुलिस अवतार में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने जा रही हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

उनका फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया है, जो उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर रहा है।

फर्स्ट लुक का वर्णन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सिंघम अगेन के अपने लुक को प्रदर्शित करते हुए दो शानदार शॉट्स शेयर किए. वह पुलिस की वर्दी पहने, एक हाथ से एक बुरे आदमी को पकड़े हुए और उसके मुंह पर बंदूक ताने हुए दिखाई दे रही हैं.

बैकग्राउंड में दीपिका के पीछे एक इमारत में आग लगी हुई है, जिसमें पुलिस के वाहन और अन्य गुंडे मौजूद हैं. दूसरी तस्वीर में, एक क्लोज-अप शॉट में उसका हाथ पट्टियों में बंधा हुआ और माथे पर एक घाव दिखाई दे रहा है.

फिल्म में दीपिका अपने किरदार में एक खतरनाक पुलिस लेकिन दिलचस्प और मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पेश है...शक्ति शेट्टी! #सिंघमअगेन."

दीपिका पादुकोण ने इस लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस उनके लुक को देखकर फिल्म के लिए जबरदस्त उत्साहित हैं.

दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फिल्म है. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग इस समय चल रही है.

दीपिका पादुकोण का सिंघम अगेन में फर्स्ट लुक

फिल्म 'सिंघम अगेन' में दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी के साथ साझा कदम रखेंगी। उन्होंने एक बहादुर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो शक्ति शेट्टी नाम से प्रस्तुत की जाएगी।

दीपिका का फर्स्ट लुक उसके पुलिस अवतार में साहसी और बहादुर दिखाई देता है। उन्हें बदमाशों को पकड़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनकी मुस्कान और दृढ़ निश्चय उनकी अदाओं में चिपी हुई है।

दीपिका के फर्स्ट लुक पर रणवीर सिंह का रिएक्शन

दीपिका के पति रणवीर सिंह ने उनके फर्स्ट लुक पर उनकी सराहना जताई है और उनके साथ बनाए गए डरावने सीन्स पर उनकी प्रशंसा की है। दीपिका के पति रणवीर सिंह ने भी उनके लुक पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, "आग लगा देगी."

फिल्म के बारे में अन्य जानकारी

'सिंघम अगेन' एक एक्शन-पैक्ड पुलिस ड्रामा है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्देशक और कलाकारों की अनुमति से बनाई जा रही है, जिससे इसे बॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्मों में शामिल किया जा सकेगा।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form