Bigg Boss 17 Latest Updates, Contestants List: इस बार बिग बॉस 17 में टूटेगा अहम नियम और जानिये कौन स्पेशल आने वाला है घर में

Bigg Boss 17 Latest Updates and Contestants List इस बार बिग बॉस 17 में टूटेगा अहम नियम और जानिये कौन स्पेशल आने वाला है घर में 1 - News Namkeen


Bigg Boss 17 Latest Updates, Contestants List: भारत के सबसे लोकप्रिय टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन रविवार 15 अक्टूबर 2023 से शुरू होने जा रहा है। इस बार शो में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

{getToc} $title={Table of Contents}

शो के मेकर्स ने इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को फोन पर बात करने की सुविधा देने का फैसला किया है। यह बिग बॉस के आज तक के इतिहास में पहली बार होगा।

बिग बॉस में फोन की सुविधा के फायदे और नुकसान

बिग बॉस में फ़ोन की सुविधा के कई फायदे और नुकसान हैं। फायदों की बात करें तो, इससे कंटेस्टेंट्स अपने परिवार और दोस्तों से जुड़े रह सकेंगे। वे घर के बाहर क्या हो रहा है, इस बारे में भी जानकारी हासिल कर सकेंगे। इसके अलावा, वे अपने समर्थकों से बात करके वोट मांगने में भी मदद मिल सकती है।

नुकसान की बात करें तो, फोन की वजह से कंटेस्टेंट्स का ध्यान बिग बॉस के खेल से भटक सकता है। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगेंगे और शो के नियमों का उल्लंघन कर सकते हैं। इसके अलावा, फोन की वजह से शो में झगड़े और विवाद भी बढ़ सकते हैं।

कंटेस्टेंट्स पर फोन का प्रभाव

फोन की सुविधा कंटेस्टेंट्स की जिंदगी को कई तरह से प्रभावित कर सकती है। इससे वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ फ़ोन पर अपडेट रह सकते है और उनके साथ अधिक समय बिता सकेंगे।

वे घर के बाहर क्या हो रहा है, इस बारे में भी जानकारी हासिल कर सकेंगे। इसके अलावा, वे अपने समर्थकों से बात करके वोट मांगने में भी मदद मिलेगी।

दर्शकों का बढ़ेगा मनोरंजन

फोन की सुविधा दर्शकों को भी रोमांचित कर दिया है। इससे वे कंटेस्टेंट्स के बारे में अधिक जान सकेंगे। वे कंटेस्टेंट्स के परिवार और दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल कर सकेंगे। इसके अलावा, वे कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले संवादों को भी सुन सकेंगे।

उम्मीदवारों की लिस्ट: शो में शामिल होने वाले प्रतियोगियों का परिचय

 विभिन्न यूट्यूबर्स, सेलेब्रिटीज, और टीवी परिचर्चित नामों की शामिली बिग बॉस 17 की ताजा खबर है। बिग बॉस 17 में कुछ नए प्रवेश भी हो सकते हैं, जैसे कि अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन, अरमान मलिक और पायल मलिक जैसे प्रमुख नाम।

इसके अतिरिक्त, विनर एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा, ऐश्वर्या शर्मामुन्नवर फारूखी और ममता कुलकर्णी भी इस शो में दिख सकती हैं, जो शो को और भी रोमांचक बना सकते हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form