Aspirants Season 2 Trailer OUT: नवीन कस्तूरिया और सनी हिंदुजा दूसरी बार जीवन के प्रयास के साथ लौटे

Aspirants Season 2 Trailer OUT - Amaon Prime launch 27 oct - News Namkeen


बहुप्रतीक्षित टीवीएफ ड्रामा Aspirants अपने दूसरे सीज़न के ट्रेलर का प्रीमियर करेगा, जो आईएएस परीक्षा की दुनिया में अभिलाष, गुरी और एसके की यात्रा को दर्शाता है।

{getToc} $title={Table of Contents}

एक सम्मोहक दोहरी कथा के साथ, यह करियर, प्रेम और महत्वाकांक्षा की जटिलताओं की जांच करता है। पहला सीज़न 25 अक्टूबर 2023 को रात 9 बजे प्राइम वीडियो (Amazon Prime) पर प्रसारित होगा।

Second Season of TVF drama Aspirants

बहुप्रतीक्षित टीवीएफ ड्रामा "Aspirants" के निर्माताओं ने सीज़न 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है। नए सीज़न में अभिलाष, गुरी और एसके की कहानी जारी है क्योंकि वे अपनी आईएएस प्रतियोगिता परीक्षा के दौरान उनके सामने आने वाली कठिन बाधाओं का सामना करते हैं।

इसे द वायरल फीवर (TVF) द्वारा विकसित किया गया था और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित, यह शो पिछले सीज़न के शानदार अभिनेताओं को वापस लाता है।

इनमें नवीन कस्तूरिया शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे शामिल हैं।

Return of Abhilash, Guri, and SK

इस ट्रेलर में चित्रित एक सम्मोहक दोहरी कहानी पेश करते हुए, आने वाला सीज़न रोमांचकारी देखने का वादा करता है। करियर, प्यार या दोस्ती, महत्वाकांक्षा और आकांक्षाओं की जटिलताओं में अभिलाष, एसके और गुरी वाले तीन पात्रों को प्रतिस्पर्धी छात्रों के लिए दोनों परीक्षाओं की मांगों और जीवन की चुनौतियों को पूरा करने के लिए अटूट साहस खोजना होगा।

Exploration of love, career, ambition, and friendship

"Aspirants Season 2 न केवल एक अविश्वसनीय यात्रा की निरंतरता है, बल्कि दृढ़ संकल्प और लचीलेपन की अटूट भावना का प्रमाण है। मुझे अभिलाष के रूप में वापस आने की खुशी है, एक ऐसा किरदार जो हर बार एक अभिनेता के रूप में मुझे चुनौती देता है।

यह। इस सीज़न में हम उन लोगों के जीवन का पता लगाते हैं जो अपने सपनों का पीछा करते हैं, भावनाओं, हंसी और प्रेरणा के रोलरकोस्टर पर चलते हुए नई चुनौतियों का सामना करते हैं" नवीन कस्तूरिया, अभिनेता जिन्होंने नवीन की भूमिका निभाई।

Season 2

सीज़न 2 के निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने घोषणा करते हुए कहा, "Aspirants 2 किरदारों को आगे ले जाता है, यूपीएससी की तैयारी की दुनिया में गहराई से उतरता है।

इसके अलावा, यह एक प्रशासनिक नौकरी करने की जमीनी हकीकत को उजागर करता है। असली युद्धक्षेत्र क्या है? क्या यह है तैयारी या यह पोस्टिंग है? हम सीज़न एक की सफलता से अभिभूत थे।

हमें उम्मीद है कि सीज़न 2 लोगों से बहुत प्यार लाएगा। टीवीएफ ब्रह्मांड बनाने में माहिर है। एस्पिरेंट्स एक ऐसी खूबसूरत दुनिया है जिस पर हम सभी को गर्व है"।

सनी हिंदुजा

"यह सीज़न एक रोमांचक यात्रा है जो अपनी पहचान बनाने के इच्छुक लोगों की कच्ची वास्तविकताओं, खुशियों और दिल के दर्द को उजागर करती है। अभियान जारी है, और इस बार, यह सीमाओं को पार करने और आत्म-विश्वास की शक्ति को अपनाने के बारे में है। मुझे खुशी है कि हमारे प्यार की मेहनत, एस्पिरेंट्स अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी जो हमें विश्व स्तर पर दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचने का मौका देती है", अभिनेता सनी हिंदुजा ने कहा।

शिवांकित सिंह परिहार

"एक शो के रूप में एस्पिरेंट्स मेरे अभिनय करियर में एक मील का पत्थर रहा है और गुरी का किरदार मेरे लिए बहुत खास है। नवीनतम सीज़न महत्वाकांक्षा, बलिदान और सफलता की खोज की जटिलताओं को गहराई से उजागर करता है। एक मनोरंजक कहानी के लिए तैयार रहें जो कि एस्पिरेंट्स सीज़न 2 में आपको सपनों की भावनात्मक सवारी पर ले जाएगा" जैसा कि अभिनेत्री शिवांकित सिंह परिहार ने कहा।

Release Details

यह फिल्म भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए निर्धारित है। रिलीज की तारीख 25 अक्टूबर 2023 निर्धारित की गई है।

Trailer

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form