Leo Worldwide Box Office Collection Day 1: थलपति विजय-स्टारर को पहले दिन 150 करोड़ की शानदार कमाई की उम्मीद है।

Leo Worldwide Box Office Collection Day 1 - News Namkeen


Leo Worldwide Box Office Collection Day 1: लोकेश कनगराज की प्रत्याशित फिल्म लियो जिसमें थलपति विजय तृषा कृष्णा और संजय दत्त मुख्य किरदार हैं, 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

{getToc} $title={Table of Contents}

Leo Worldwide Box Office Collection Day 1:  महीनों की प्रतीक्षा के बाद, थलपति विजय की लियो आखिरकार 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

फिल्म में विजय मुख्य किरदार में हैं, संजय दत्त एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में हैं, और तृषा कृष्णन मुख्य महिला हैं। . . इंडस्ट्री मॉनिटर सैकनिलक के मुताबिक फिल्म ने भारत में एडवांस बुकिंग से पहले ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और थलपति विजय की फिल्म की वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी आज जारी हो गई है।

Leo Worldwide Box Office Collection Day 1

सैकनिल्क (Sacnilk) के एक अध्ययन के आधार पर पहले दिन का वैश्विक बॉक्स ऑफिस राजस्व 145 से 150 करोड़ रुपये के बीच है।

सैकनिलक ने कहा कि तमिलनाडु में सरकार के नियमों के कारण सुबह-सुबह कोई शो नहीं होने के बावजूद, अनुमान है कि फिल्म तमिलनाडु में पहले ही दिन लगभग 32 करोड़ रुपये कमा सकती है।

केरल से लगभग 12.5 करोड़ रुपये, कर्नाटक में 14.5 करोड़ रुपये, तेलुगु भाषी राज्यों में 17 करोड़ रुपये और साथ ही देश के बाकी हिस्सों से 4 करोड़ रुपये की कमाई होने का अनुमान है।

पूरे भारत से कुल राजस्व 80 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। इस बीच अंतरराष्ट्रीय बाजार से कमाई करीब 65 करोड़ रुपये तक पहुंच सकती है।

सैकनिल्क के मुताबिक अगर फिल्म को जनता से बेहतरीन रिव्यू मिले तो फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी तोड़ सकती है।

लियो का ओपनिंग सीन लीक हो गया

इतिहास में एक चौंकाने वाले मोड़ में, फिल्म का पहला सीक्वेंस फिल्म की नाटकीय रिलीज से कुछ घंटे पहले ऑनलाइन लीक हो गया था।

ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई है, जिसमें एक ओर, ऐसे लोग हैं जो "LEO" की एक अप्रकाशित क्लिप को देखने के लिए उत्साहित हैं, हालांकि, दूसरी ओर ऐसे लोग भी हैं जो चाहते हैं कि शो के निर्माता जांच करें और घटना की रिपोर्ट करें।

प्रशंसकों के अनुरोधों के जवाब में, कुछ वीडियो सोशल नेटवर्क पर नहीं दिखाए जा रहे हैं, जिनमें लोग कह रहे हैं कि यह क्लिप लियो से लीक हुई है, हालांकि क्लिप की प्रामाणिकता का कोई सबूत नहीं है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form