Salaar Trailer: प्रभास के जन्मदिन पर नहीं, बल्कि इस दिन रिलीज होगा सालार का ट्रेलर!

Salaar Trailer release date prabhas birthday homable films  - News Namkeen


Salaar दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य किरदार में हैं। अब जब सालार का ट्रेलर सड़कों पर आएगा।

{getToc} $title={Table of Contents}

Salaar Trailer: प्रभास ने आज अपना जन्मदिन मनाया है और प्रिय सुपरस्टार अपनी फिल्म सालार के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, फिल्म की रिलीज़ डेट में देरी से पूरे देश में सदमे की लहर है, जिससे लोग उत्सुकता में हैं। इस फिल्म के 22 दिसंबर 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद नहीं है, जो शाहरुख खान की प्रतीक्षित डंकी के साथ लड़ाई की नींव रखेगी.

लेकिन प्रत्याशा की इस कहानी में एक मोड़ है। प्रशंसक सांस रोककर प्रभास के नवीनतम प्रोजेक्ट के नए ट्रेलर की शुरुआत का इंतजार कर रहे थे और कहा गया था कि उत्साह का क्षण प्रभास के जन्मदिन का जश्न होगा। हालाँकि अब जैसा है, ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रेलर की शुरुआत का इंतजार करते समय हर किसी को थोड़ा धैर्य दिखाने की जरूरत है।

Salaar Trailer रिलीज की तारीख

28 सितंबर को सालार की देरी से रिलीज़ होना हाल के वर्षों में फिल्म के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ी क्षति थी। हालाँकि, दुनिया भर में प्रशंसकों का उत्साह तब बढ़ गया जब निर्माताओं ने नई रिलीज़ तारीख की घोषणा की, जो 22 दिसंबर निर्धारित की गई थी। उन्होंने एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा किया। लेकिन, फैंस की निराशा तब और बढ़ गई जब पता चला कि सालार का ट्रेलर प्रभास के जन्मदिन के दिन रिलीज नहीं हुआ। अगर खबरें सच हैं, तो सालार का ट्रेलर अब नवंबर के अंत में सामने आएगा।

पोस्टर

प्रभास के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने सालार के लिए एक अपडेटेड पोस्टर जारी किया, जिसमें प्रभास विभिन्न रूपों में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को होम्बले फिल्म्स द्वारा साझा किया गया था। होम्बले फिल्म्स ने लिखा, "इस अद्भुत अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं! "आप अपनी सेनाओं को युद्ध में ले आए..मैं उसे युद्ध में ले गया" - वर्धराज मन्नार 22 दिसंबर का इंतजार नहीं कर सकता मेरे सालार!"

Salaar के बारे में

"Salaar पार्ट 1 सीज़फ़ायर" तेलुगु में एक आगामी एक्शन थ्रिलर है जो प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और लिखित है। प्रोडक्शन का निर्देशन विजय किरागांदुर ने किया है। फिल्म में प्रभास मुख्य किरदार में हैं। कलाकारों में पृथ्वीराज सुकुमारन श्रुति हासन जगपति बाबू टीनू आनंद ईश्वरी राव श्रिया रेड्डी के साथ-साथ रामचंद्र राजू जैसे प्रसिद्ध अभिनेता भी शामिल हैं।

Salaar Teaser

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form