Tiger 3: टाइगर 3 में सलमान और कटरीना का फिर से होगा जलवा, दिवाली 2023 का सबसे बड़ा धमाका

Tiger 3_ टाइगर 3 सलमान और कटरीना का फिर से होगा जलवा 1 - News Namkeen

Tiger 3: दिवाली के इस धमाकेदार मौके पर, बॉलीवुड की सुपरस्टार सलमान खान और उनकी सहेली कटरीना कैफ फैंस के बीच आएंगे एक बार फिर तहलका मचाने के लिए। उनकी आगामी फिल्म "टाइगर 3" का पोस्टर हाल ही में रिलीज हो गया है और इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

सलमान खान और कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस साल के दिवाली पर होने वाली इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और फैंस में अभी से जबरदस्त चर्चा का विषय बन गया है।

रिलीज डेट और पोस्टर

Tiger 3_ टाइगर 3 सलमान और कटरीना का फिर से होगा जलवा 2 - News Namkeen

फिल्म 'टाइगर 3' का टीजर 7 सितंबर को रिलीज होगा, जो कि अगले हफ्ते ही है। दिवाली पर होने वाली इस फिल्म का पोस्टर ने बड़ा धमाल मचा दिया है। सलमान खान और कटरीना कैफ पोस्टर पर बेहद इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं, जिससे फैंस का उत्साह और भी बढ़ गया है।
फिल्म की खासियत:बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट और टीजर की घोषणा हो गई है। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर 7 सितंबर को रिलीज होगा।

फिल्म की खासियत

इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ अविनाश सिंह राठोर और जोया कैरेक्टर में नजर आएंगे, जो फैंस को एक नये और रोमांचक किस्से की ओर मोड़ने का वादा करते हैं।

सोशल मीडिया पर बवाल

सलमान खान ने फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर हिंदी, इंग्लिश, तमिल, और तेलुगु में शेयर किया है और फैंस से फिल्म के आने की ख़बर सुनाई है। उन्होंने अपने पोस्टर के साथ लिखा, "आ रहा हूं! टाइगर 3 ऑन दिवाली 2023!" इस पोस्टर पर सलमान के फैंस ने लगातार कमेंट किए हैं और इसके लिए बेताब हैं।

सलमान-कटरीना की जोड़ी वापसी के लिए तैयार

फिल्म के पोस्टर में सलमान और कटरीना काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ सलमान और कटरीना अविनाश सिंह राठोर और जोया के कैरेक्टर के साथ वापसी करेंगे। फिल्म में YRF यूनिवर्स की पिछली फिल्मों- टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान से जुड़ी हुई कहानी देखने को मिल सकती है।

सफल स्पाई यूनिवर्स

फिल्म 'टाइगर 3' यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है, जिसमें पहली फिल्म 'एक था टाइगर' के बाद 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर', और 'पठान' जैसी सुपरहिट फिल्में आई हैं। इस फ्रेंचाइजी के तहत आयी फिल्में हमेशा बॉलीवुड की फिल्मों की नयी दिशा को दर्शाती हैं।

फिल्म की कहानी में क्या होगा नया

टाइगर 3 की कहानी एक अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन के इर्द-गिर्द घूमती है। सलमान-कटरीना इस संगठन को रोकने के लिए एक साथ काम करेंगे। फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फ्रेंचाइज का इतिहास

"टाइगर 3" फ्रेंचाइज का तीसरा हिस्सा है, जिसकी शुरुआत 2012 में "एक था टाइगर" के साथ हुई थी। इसके बाद, इस फ्रेंचाइज में "टाइगर जिंदा है," "वॉर," और "पठान" जैसी हिट फिल्में शामिल हो गई है

फिल्म के प्रचार के लिए क्या किया जाएगा

फिल्म के प्रचार के लिए सलमान और कटरीना अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इसके अलावा, फिल्म के टीजर और ट्रेलर को भी बड़े पैमाने पर प्रचार किया जाएगा।

टाइगर 3 की रिलीज की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर खुशी जाहिर की है। फैंस का कहना है कि वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Tags: Tiger 3, Tiger 3 cast, Tiger 3 release date, Tiger 3 budget, salman khan, salman khan attitude status, salman khan katrina kaif, salman khan ka mobile number, salman khan mobile number, salman khan phone number, salman khan dialogue, katrina kaif ki blue film, age of katrina kaif and vicky kaushal, katrina kaif age and vicky kaushal age, katrina kaif navel, katrina kaif lehenga, emraan hashmi hairstyle

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form