JOBS in Singapore: सिंगापुर में रेस्तरां वालों ने सरकारी नौकरी को दी मात, 2.70 लाख रुपये महीने की नौकरी का ऑफर

JOBS in Sigapore_ सिंगापुर में रेस्तरां वालों ने सरकारी नौकरी को दी मात 1 - News Namkeen

JOBS in Singapore: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट जिसमें एक रेस्तरां में नौकरी की पेशकश हो रही है, और इसकी सैलरी को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

सिंगापुर के एक रेस्तरां में 2.70 लाख रुपये महीना वाली नौकरी का ऑफर दिया गया है। पोस्ट को देखने के बाद लोगों में बहस छिड़ गई है। इस पोस्ट को एक सोशल मीडिया प्रयोक्ता ने साझा किया है और यह जल्दी ही वायरल हो गया है।

नौकरी का विवरण

JOBS in Sigapore_ सिंगापुर में रेस्तरां वालों ने सरकारी नौकरी को दी मात 2 - News Namkeen


इस नौकरी की पोस्ट में बताया गया है कि एक रेस्तरां में पार्ट-टाइम काम करने वालों को $10-$15 तक (भारतीय मुद्रा में लगभग 800 से 1300 रुपये) वेतन प्रति घंटा के हिसाब से दिया जाएगा।

यदि कोई फुल-टाइम काम करता है तो उसे $2750-$3300 (भारतीय मुद्रा में लगभग 2.27 लाख से 2.72 लाख) के बीच सैलरी मिलेगी। इसके अलावा, कंपनी द्वारा वार्षिक वेतन वृद्धि, छुट्टियां, चिकित्सा लाभ, स्वास्थ्य लाभ, और साल में 2 बार बोनस भी प्रदान किए जाएंगे।

इसके अलावा, रेस्तरां कर्मचारियों को वार्षिक वेतन वृद्धि, छुट्टियां, चिकित्सा लाभ, स्वास्थ्य लाभ, साल में दो बार बोनस आदि भी दिए जाएंगे। नौकरी की वेकन्सी को X (Twitter) पर (@GabbbarSingh) ने पोस्ट किया किया है।

लोगों की प्रतिक्रिया

इस नौकरी के फायदों को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं और इस पोस्ट पर बहस कर रहे हैं। कुछ लोग इस सैलरी को अत्यधिक मान रहे हैं और कह रहे हैं कि यह अन्य MNC कंपनियों के साथ तुलना में बेहतर है। वहीं, अन्य लोग सिंगापुर की लाइफ स्टाइल को मध्यममान मानकर इस सैलरी को कम मान रहे हैं।

पोस्ट को देखने के बाद लोगों में भरपूर प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इतने फायदे तो यहां MNC कंपनियों में भी नहीं मिलते। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सिंगापुर की लाइफ स्टाइल के मुताबिक यह सैलेरी ज्यादा नहीं है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। यह पोस्ट लोगों के बीच नौकरी को लेकर चल रही बहस को और बढ़ा सकता है।

यह पोस्ट जीवन में नौकरी के बारे में सोच रहे लोगों के लिए एक चुनौतीपूर्ण संकेत हो सकती है, और इसका वायरल होना बताता है कि लोग कितनी महत्वपूर्ण भूमिका देते हैं सैलरी और नौकरी के फायदों की पर भी विचार करने में।

कोरोना के बाद पूरी दुनिया में नौकरी को लेकर मारामारी है और यह नौकरी का ऐसा आकर्षक ऑफर है जो आते ही वायरल हो गया। इसके अलावा, यह खबर एक सामाजिक मुद्दे को भी उठाती है, जो सरकारी और प्राइवेट नौकरी को लेकर चल रही बहस है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form