Aeroplane Fell Into Sea: हवाईजहाज का समुद्र में 'अचानक गोता' लगने वाला वीडियो धड़ल्ले से हो गया वायरल

Aeroplane Fell Into Sea हवाईजहाज का समुद्र में अचानक गोता लगने वाला वीडियो - News Namkeen


Aeroplane Fell Into Sea: सोशल मीडिया पर एक नई वीडियो है, जो दर्शकों को अचंभित कर रही है और उनकी रूह को कांपने पर मजबूर कर देती है।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस वीडियो में एक विमान जो समुद्र के ऊपर आराम से उड़ रहा था, लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

जेट का अचानक पानी में डूबना

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेट विमान समुद्र के ऊपर बेहतरीन तरीके से उड़ रहा है, पायलट को अपने कौशल में गर्व है। लेकिन चुनौती तब आई जब वीडियो में एक अचानक समुद्र के अंदर गोता लगता है, और वीडियो देखने वालों को बेहद हैरानी होती है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक जेट समुद्र के ऊपर उड़ते हुए अचानक पानी में डूब जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जेट आराम से उड़ रहा होता है, लेकिन अचानक पायलट नियंत्रण खो देता है और जेट पानी में डूब जाता है।

सावधानी के बावजूद हुआ यह हादसा

वीडियो को देखकर हर कोई चौंक जाता है, और लोग यह जानने की कोशिश करते हैं कि क्या हुआ। इस पूरी घटना को वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड किया गया था, और इसने लोगों की भावनाओं को चुनौती दी।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोगों ने विमान के पायलट को दिल से सलाम किया, क्योंकि उन्होंने अपने कौशल का परिचय दिया। वीडियो में दिखाया जाता है कि समुद्र में गोता लगने के बाद तीन लोग तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़ते हैं, लेकिन एक व्यक्ति कुर्सी पर बैठा है।

कुर्सी पर बैठे व्यक्ति पर भड़के लोग

वीडियो में एक व्यक्ति समुद्र तट पर कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाई देता है। जब जेट पानी में गिरता है, तो वह व्यक्ति जरा भी हिलता नहीं है। इस वीडियो को देखकर कई लोग उस व्यक्ति पर भड़क गए हैं। लोगों का कहना है कि वह व्यक्ति इतनी गंभीर घटना को देखकर भी जरा भी नहीं हिला, यह बहुत ही असंवेदनशील है।

पायलट ने बचाई अपनी जान

इस हादसे में पायलट बाल-बाल बच गया। पायलट ने पानी में तैरते हुए खुद को बचाया और बाद में उसे बचावकर्मियों ने सुरक्षित निकाल लिया।

जांच जारी

इस हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। जांच अधिकारियों का कहना है कि हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जेट के ब्लैक बॉक्स की जांच की जा रही है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form