Bus Conductor Slaps Woman In Haryana Bus: हरियाणा की बस में बेहद शर्मनाक घटना: कंडक्टर ने महिला यात्री के साथ किया गाली गलौच मारा थप्पड़! वीडियो वायरल

Bus Conductor Slaps Woman In Haryana Bus हरियाणा की बस में बेहद शर्मनाक घटना कंडक्टर ने महिला यात्री के साथ किया गाली गलौच मारा थप्पड़ - News Namkeen

Bus Conductor Slaps Woman In Haryana Bus: हरियाणा के रेवाड़ी में एक महिला यात्री के साथ एक कंडक्टर ने बर्बरता की है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसने लोगों में आक्रोश पैदा किया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

एक भरी बस में हुई घटिया हरकत की घटना ने सोशल मीडिया पर आंखों के सामने एक नई चुनौती पेश की है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया। यह घटना हरियाणा के रेवाड़ी जिले में घटी, जहां से एक बेहद खराब वीडियो सामने आया है जिसमें बस के कंडक्टर एक महिला के साथ बदतमीजी कर रहा है।

सामने आई बेहद शर्मनाक घटना

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि बस का कंडक्टर बेहद अशोभनीय तरीके से एक महिला को थप्पड़ मार रहा है। वीडियो में दिखाई गई इस घटना के बाद बस में मौजूद सहयात्री भी चुप चाप देख रहे हैं पर कोई भी बस कंडक्टर के बुरे बर्ताव को लेकर उसको रोकने के लिए तैयार नहीं था।

लेकिन उनमें से एक युवक ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किया।

घटना गुरुवार को हुई। एक महिला अपने छोटे बच्चे के साथ रेवाड़ी से गुरुग्राम जा रही थी। महिला ने अपना टिकट खरीदा था, लेकिन उसके बच्चे का टिकट नहीं खरीदा था। कंडक्टर ने बच्चे का टिकट खरीदने की जिद की। दोनों के बीच विवाद हो गया।

कंडक्टर महिला से गाली-गलौच करने लगा। उसने महिला को गलत तरीके से पकड़कर उसे सीट से उठा दिया। जब महिला ने विरोध किया तो कंडक्टर ने उसे थप्पड़ मार दिया।

बस में सवार अन्य यात्री कुछ नहीं बोले। एक अन्य महिला ने कंडक्टर की हरकत का विरोध किया तो कंडक्टर ने उसे भी बस से उतार दिया।

बस के पीछे बैठे एक युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। एक ट्विटर यूजर (@DharuheraUpdate) नाम के अकाउंट से इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

पुलिस की कार्रवाई

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरियाणा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस ने कंडक्टर और बस ड्राइवर को हिरासत में लिया है। बस को भी जब्त कर लिया गया है।

लोगों की प्रतिक्रिया

एक ट्विटर यूजर (@DharuheraUpdate) नाम के अकाउंट से इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया, और तुरंत ही वीडियो वायरल हो गया। लोग इस घटना को देखकर हिल गए हैं, और उनके मन में इस कंडक्टर के खतरनाक दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा और कार्यवाही की मांग की है।

घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। लोगों ने कंडक्टर की बर्बरता की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह महिलाओं के साथ होने वाले अपमान और दुर्व्यवहार का एक और उदाहरण है।

रेवाड़ी में हुई घटना एक गंभीर घटना है। यह महिलाओं के साथ होने वाले अपमान और दुर्व्यवहार का एक और उदाहरण है। इस घटना से स्पष्ट है कि समाज में महिलाओं के प्रति अपमान और दुर्व्यवहार का एक रवैया है। इस रवैया को बदलने के लिए सभी को मिलकर प्रयास करने की आवश्यकता है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Tags: corporation bus stop, bus simulator indonesia skin download, bus simulator indonesia komban skin download, volvo bus livery for bus simulator indonesia, nehrunagar gsrtc bus stop, jhajjar bus stand, jind bus stand, ksrtc bus mod, download mod bus, sohna bus stand, satara bus depot, surat central gsrtc bus station, 740 bus route, wipro gate bus stop, ranchi iti bus stand ratu road, haryana roadways bus time table, haryana roadways time table, haryana roadways bus enquiry, haryana roadways bus pass, haryana roadways bus stand rohtak, haryana roadways bus timings

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form