When Prank gone Wong With Partner: पार्टनर के साथ प्रैंक करना शख्स को पड़ा भारी, लड़की ने की जमकर पिटाई! वीडियो वायरल

When Prank gone Wong With Partner पार्टनर के साथ प्रैंक करना शख्स को पड़ा भारी - News Namkeen

When Prank gone Wong With Partner: सोशल मीडिया पर हमें हर दिन नए और रोचक वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो जिसमें एक शख्स अपनी पार्टनर के साथ प्रैंक करता है। मगर कुछ देर बाद ही उसकी पोल खुल जाती है और लड़की उसे बुरी तरह से पिटाई कर देती है।

{getToc} $title={Table of Contents}

वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिसमें एक प्रैंक का मास्टरस्ट्रोक दिखाया गया है।

पार्टनर के साथ प्रैंक

वीडियो में यह दिखाया गया है कि एक लड़का अपने बिस्तर पर हवा में लटका हुआ है। उसका चेहरा भयानक है और वह डरावनी आवाज़ें निकाल रहा है, जैसे कि कोई आत्मा उसमें है। इसके परिणामस्वरूप उसका पार्टनर डर जाती है और उसे दूर करने के लिए जो कुछ भी उसके पास आता है, उसे फेंक देती है।

लेकिन फिर देखते ही पता चलता है कि वह प्रैंक का शिकार हुआ था, क्योंकि वह न हवा में लटका हुआ था और न ही कुछ अद्वितीय हरकतें कर रहा था, बल्कि एक टेबल पर लेटा हुआ था।

प्रैंक का अंजाम

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो प्रैंक के होते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने पार्टनर के साथ प्रैंक करता है। लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी पोल खुल जाती है और फिर तो लड़की ने उसकी हालत ही खराब कर दी।

पत्नी को लगा कि पति में आ गई है आत्मा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने बिस्तर पर हवा में लटका हुआ है। शख्स अपनी पार्टनर को देखता है और फिर एक्टिंग करना शुरू कर देता है। वो अपने मुंह से कुछ ऐसी आवाजें निकालता है जैसे मानों उसके शरीर में कोई आत्मा आ गई हो।

आवाज सुनने के बाद उसके बगल में सो रही लड़की उठ जाती है और उस शख्स की तरफ देखती है जो हवा में लटका हुआ होता है। ऐसा देखते ही वो लड़की डर जाती है और फिर उसे भगाने के लिए जो कुछ भी उसके हाथ में आता है, उसे फेंककर मारती है।

पति की पोल खुलते ही लड़की ने शुरू कर दी पिटाई

कुछ देर बाद लड़की उस शख्स को धक्का दे देती है जिससे उसकी पोल खुल जाती है। वो शख्स एक हवा में नहीं लटका होता है बल्कि एक टेबल पर लेटा होता है। इसके बाद क्या था? शख्स की पोल खुलने के बाद लड़की उससे गुस्सा हो जाती है और फिर उसकी अच्छे से पिटाई करती है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 74 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही 1500 लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

इस प्रैंक को देखने के बाद कई लोगों ने अपना रिएक्शन शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा- अगर वहां मैं होती तो बहुत गुस्सा होती। एक दूसरे यूजर ने लिखा- अब वो लड़की, उस शख्स को उसकी गलती का एहसास करा देगी।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इसे X(पहले ट्विटर) पर @Fun_Viral_Vids नामक पेज से साझा किया गया है, और इसे लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है। इसके साथ ही, इस वीडियो को लाइक करने वाले भी कई हैं।

वीडियो को देखकर लोगों ने अपने विचार साझा किए हैं, और कुछ ने विडंबना और हंसी के साथ इस प्रैंक को देखा है।

वायरल वीडियो से क्या सीखें

यह वीडियो हमें एक सबक देता है कि प्रैंक करते समय हमें सावधानी बरतनी चाहिए। अगर हमारा प्रैंक किसी को डराता है या परेशान करता है तो हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। इससे हमारा रिश्‍ता भी खराब हो सकता है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Tags: hack whatsapp prank, love calculator prank, prank payment apk, prank meaning in marathi, prank meaning in tamil, prank meaning in bengali, prank meaning in telugu, prank meaning in kannada, sanam puri girlfriend, bright vachirawit girlfriendm, emiway bantai girlfriend, kadi jokes in tamil, kadi jokes, mokka jokes, mokka jokes in tamil, palang tod jokes non veg, non veg jokes in english,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form