Ranbir Kapoor Menacing Avatar in Animal Teaser Breaks the Internet: रनबीर कपूर का खूंखार अवतार, देखिए "एनिमल" का टीज़र

Ranbir Kapoor Menacing Avatar in Animal Teaser Breaks the Internet रनबीर कपूर का खूंखार अवतार - News Namkeen

Ranbir Kapoor Menacing Avatar in Animal Teaser Breaks the Internet: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म "एनिमल" का टीज़र रिलीज़ हो गया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस टीज़र को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। टीज़र में रणबीर कपूर को एक खूंखार अपराधी के रूप में दिखाया गया है।

रणबीर कपूर की नई फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज़

टीज़र की शुरुआत में रणबीर कपूर को एक कार में बैठे हुए देखा जा सकता है। वह एक अंधेरे से इलाके में जाते हैं। वहां वह एक व्यक्ति को मारता है और उसका शव नदी में फेंक देता है। इसके बाद वह एक अपार्टमेंट में जाता है और वहां एक महिला को धमकी देता है।

फिल्म को लेकर उत्साहित यूजर्स के रिएक्शन

टीज़र को देखने के बाद यूजर्स काफी उत्साहित हैं। वे टीज़र को शेयर कर रहे हैं और रणबीर कपूर की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि "रणबीर कपूर इस फिल्म में काफी जबरदस्त लग रहे हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा कि "टीज़र काफी शानदार है। फिल्म का इंतजार बढ़ गया है।"

ट्रेलर रिलीज़ पर क्या कहते है निर्माता-निर्देशक?

टीज़र रिलीज़ होने के बाद फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने कहा कि "हम टीज़र को लेकर काफी उत्साहित हैं। हमने इस फिल्म पर काफी मेहनत की है। उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।"

फिल्म की कास्ट और रिलीज़ तारीख

टीज़र में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगे। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। फिल्म 2023 में रिलीज़ होने वाली है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form