Vijay Thalapathy Leo Movie Long-Awaited Badass Song: थलपति विजय की फिल्म 'लियो' का दूसरा सिंगल गाना रिलीज, फैंस में खलबली

Vijay Thalapathy Leo Movie Long-Awaited Badass Song थलपति विजय की फिल्म लियो का दूसरा सिंगल गाना रिलीज - News Namkeen


Vijay Thalapathy Leo Movie Long-Awaited Badass Song: थलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लियो' का दूसरा सिंगल गाना 28 सितंबर, 2023 को रिलीज हुआ। इस गाने का शीर्षक "बैडास" है और इसे संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर ने लिखा और प्रस्तुत किया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

गीत विष्णु एडावन द्वारा लिखे गए थे, जिन्होंने लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम के लिए गीत तैयार किए हैं।

लियो का दूसरा सिंगल गाना BADASS रिलीज

"बैडास" एक धमाकेदार एक्शन नंबर है जो विजय के चरित्र की दृढ़ता और साहस को दर्शाता है। गाना एक भारी धातु ध्वनि के साथ शुरू होता है और फिर एक तेज-तर्रार बीट में बदल जाता है। विजय के गीत के बोल भी काफी प्रेरक हैं।

"बैडास" गाने का वीडियो भी काफी शानदार है। यह एक काला और पीला एनिमेटेड वीडियो है जो फिल्म के निर्माण शुरू होने से पहले जारी किए गए टीज़र प्रोमो के समान है। वीडियो में अनिरुद्ध रविचंदर के गाना गाते हुए क्लिप भी शामिल हैं

गाना रिलीज के बाद फैंस का रिएक्शन

"बैडास" गाने को रिलीज होने के बाद फैंस ने खूब पसंद किया है। सोशल मीडिया पर गाने को लेकर काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों का कहना है कि यह गाना फिल्म का सबसे अच्छा गाना है।

कुछ लोगों ने तो यह भी कहा है कि यह गाना विजय के अब तक के सबसे अच्छे गानों में से एक है। फैंस ने गाने को खूब शेयर किया है और इसकी खूब प्रशंसा की है।

गाने के बाद फिल्म के बारे में चर्चा

"बैडास" गाने के रिलीज होने के बाद फिल्म के बारे में भी काफी चर्चा हो रही है। कई लोगों का कहना है कि यह गाना फिल्म की कहानी के बारे में कुछ संकेत देता है।

कुछ लोगों का कहना है कि गाने में विजय के चरित्र को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो बुराई के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार है। अन्य लोगों का कहना है कि गाने में विजय के चरित्र की दृढ़ता और साहस को दिखाया गया है

"बैडास" गाने ने थलपति विजय के प्रशंसकों को काफी उत्साहित कर दिया है। यह गाना फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। उम्मीद है कि फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

 गाना देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form