Honey Singh Blockbuster Comeback with Kalaastar: हनी सिंह की ब्लॉकबस्टर वापसी कलास्टार के टीज़र ने इंटरनेट पर लगाई आग!

Honey Singh Blockbuster Comeback with Kalaastar हनी सिंह की ब्लॉकबस्टर वापसी कलास्टार के टीज़र ने इंटरनेट पर लगाई आग! 1 - News Namkeen


Honey Singh Blockbuster Comeback with Kalaastar: सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं, और यह खबर है कि उन्होंने अपने प्रिय गाने 'देसी कलाकार' के नए चैप्टर 'कालास्टार' की घोषणा की है।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस गाने के पहले चैप्टर ने साल 2014 में धूम मचाई थी, और अब इसका दूसरा चैप्टर 'कालास्टार' के नाम से लॉन्च होगा।बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह ने अपने 9 साल पुराने हिट गाने "देसी कलाकार" का दूसरा चैप्टर "कालास्टार" लॉन्च किया है।

इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टीजर में हनी सिंह को जेल से रिहा होते हुए देखा जा सकता है। वह अपनी गर्लफ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा को ढूंढने निकल पड़ते हैं।

क्या है यो यो के नए वीडियो के टीजर में?

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह ने अपने 9 साल पुराने हिट गाने "देसी कलाकार" का दूसरा चैप्टर "कालास्टार" लॉन्च किया है।  टीजर की शुरुआत में हनी सिंह को जेल से रिहा होते हुए देखा जा सकता है।

वह अपने दोस्त से सोनाक्षी के बारे में पूछते हैं। दोस्त बताता है कि सोनाक्षी की तीन साल पहले शादी हो गई है। हनी को यह सुनकर झटका लगता है। वह सोनाक्षी को ढूंढने निकल पड़ते हैं।

यूजर्स के रिएक्शन

टीजर को देखने के बाद यूजर्स काफी उत्साहित हैं। वे टीजर को शेयर कर रहे हैं और हनी सिंह के कमबैक की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि "हनी सिंह का कमबैक हो गया। देसी कलाकार वापस आ गया।" एक अन्य यूजर ने लिखा कि "टीजर काफी शानदार है। हनी सिंह ने कमबैक धमाकेदार किया है।"

कमबैक पर हनी सिंह का जवाब

टीजर लॉन्च होने के बाद हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि "मैं काफी खुश हूं कि मेरा कमबैक लोगों को पसंद आ रहा है। मैं इस गाने पर काफी मेहनत की है। उम्मीद है कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा।"

हनी सिंह एक लोकप्रिय सिंगर हैं। उनके गाने हमेशा से ही लोगों को पसंद आते हैं। ऐसे में यह गाना भी लोगों को पसंद आएगा और यह वायरल होने की पूरी संभावना है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

टीजर देखने के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form