Bride Set Out On Road in Search of Groom: एक दुल्हन सड़क पर निकली दूल्हे की तलाश में! वायरल वीडियो

Bride Set Out On Road in Search of Groom एक दुल्हन सड़क पर निकली दूल्हे की तलाश में! वायरल वीडियो - News Namkeen

Bride Set Out On Road in Search of Groom: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी कोई मजेदार वीडियो, तो कभी कोई हैरान करने वाला।

{getToc} $title={Table of Contents}

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन सड़क पर दूल्हे की तलाश में नजर आ रही है।

वीडियो का विवरण

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की दुल्हन की पोशाक पहने हुए सड़क पर चल रही है। तभी वह बीच सड़क पर जाकर सामने से आ रहे एक लड़के को रोकती है और उससे शादी करने के लिए कहती है।

लड़का हैरान होकर उसे देखता है। इसके बाद लड़की दूसरी बाइक पर बैठे लड़के को भी रोकती है और उससे भी शादी करने के लिए कहती है।

वीडियो की सच्चाई

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर (deshi_jatni_hr_12_aali) ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि यह वीडियो एक शॉर्ट फिल्म का हिस्सा है। वीडियो को बनाने का मकसद लोगों को हंसाना है।

यूजर्स के मजेदार रिएक्शन

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि युवक को लगा कि कोई भूत होगा और रात में भूत ही आते हैं।

एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत बढ़िया मजाक है लेकिन अगर मैं होता तो शादी कर लेता। एक यूजर ने लिखा कि अगर कोई हमसे शादी के लिए पूछेगा तो हम बिना दहेज लिए शादी कर लेंगे

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों को हंसी आ रही है। वीडियो के पीछे की सच्चाई भी मजेदार है। वीडियो को बनाने का मकसद लोगों को हंसाना है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form