Alien Suffering From Hunger on Earth Viral Video: भूख से तड़पते एलियन का वीडियो वायरल

Alien Suffering From Hunger on Earth Viral Video: भूख से तड़पते एलियन का वीडियो वायरल

Alien Suffering From Hunger on Earth Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अजीब शख्स नजर आ रहा है. लोग इसे एलियन बता रहे हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कथित तौर पर एलियन को चॉकलेट खिला रहा है। ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है।

वीडियो का परिचय

वीडियो में देखा जा सकता है कि एलियन का शरीर काफी छोटा है और उसकी त्वचा चमकदार है। उसके सिर पर दो बड़े-बड़े आँखें और उसके चेहरे पर एक बड़ा मुंह है। एलियन की नाक और कान नहीं हैं। उसके हाथ और पैर छोटे और पतले हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एलियन भूख से तड़प रहा है। वह चॉकलेट को बड़ी मुश्किल से खा पा रहा है। एलियन की हालत देखकर लोगों को दया आ रही है।

मेक्सिको ने भी एलियन के शव का किया था सीटी स्कैन

हाल ही में मेक्सिको ने एक एलियन का शव दुनिया के सामने लाया था। मेक्सिको ने दावा किया कि यह किसी एलियन का शव है,जिसका उन्होंने सीटी स्कैन कराया और इसे वहां की संसद में पेश किया गया है। वही एलियन का शव 1000 हजार साल पुराना बताया गया था।

मेक्सिको के वैज्ञानिकों का कहना है कि इस एलियन की लंबाई 1.2 मीटर थी और उसके शरीर पर छोटे-छोटे बाल थे. उसके सिर पर दो बड़े-बड़े आँखें और उसके चेहरे पर एक बड़ा मुंह था। एलियन के हाथ और पैर छोटे और पतले थे।

मेक्सिको के वैज्ञानिकों का कहना है कि यह एलियन किसी दूसरे ग्रह से आया था। उन्होंने कहा कि इस एलियन के शव को 1000 साल पहले मेक्सिको में खोजा गया था।

क्या एलियंस सच में हैं?

एलियंस के अस्तित्व के बारे में कई तरह के दावे किए जाते रहे हैं। लेकिन अभी तक इस बात का कोई ठोस प्रमाण नहीं मिला है कि एलियंस सच में हैं।

हालांकि, पिछले कुछ सालों में एलियंस से जुड़ी कई घटनाएं सामने आई हैं। इन घटनाओं ने लोगों के मन में एलियंस के अस्तित्व की आशंका को बढ़ा दिया है।

भूख से तड़पते एलियन का वीडियो भी एलियंस के अस्तित्व की तरफ इशारा करता है। हालांकि, इस वीडियो की अभी तक किसी भी स्रोत द्वारा पुष्टि नहीं की गई है।

क्या एलियंस सच में हैं? इस सवाल का जवाब तो भविष्य ही बताएगा। लेकिन इस तरह के वीडियो लोगों के मन में एलियंस के अस्तित्व की आशंका को बढ़ा देते हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form