Rajinikanth Did Not Forget His Special Habit of Bus Conductor: रजनीकांत सुपरस्टार बन गए पर अपनी बस कंडक्टर वाली खास आदत नहीं भूले! वीडियो वायरल

Rajinikanth Did Not Forget His Special Habit of Bus Conductor रजनीकांत सुपरस्टार बन गए पर अपनी बस कंडक्टर वाली खास आदत नहीं भूले - News Namkeen


Rajinikanth Did Not Forget His Special Habit of Bus Conductor: रजनीकांत आज भले ही सुपरस्टार हों, लेकिन उनका स्वभाव कुछ-कुछ वैसा ही है, जब वह बस कंडक्टर के तौर पर काम करते थे।

{getToc} $title={Table of Contents}

प्रशंसकों ने रजनीकांत के मंदिर दर्शन के वीडियो को उनके पुराने दिनों से जोड़ा, जब वह बस कंडक्टर की तरह अपनी शर्ट के कफ खोलकर पैसे निकालते नजर आए थे। 'जेलर' की सफलता के बाद सुपरस्टार देश भर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों और मंदिरों का दौरा कर रहे हैं।

रजनीकांत के बस कंडक्टर के दिनों की यादें

रजनीकांत के मंदिर दौरे का एक हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें रजनीकांत शर्ट का कफ खोलकर पैसे निकालते नजर आए। यह आदत उन लोगों में बहुत आम है जो बस कंडक्टर का काम करते हैं। वे अक्सर शर्ट के कफ को मोड़कर उसमें पैसे रखते हैं।

दक्षिण भारत में बस से यात्रा करते समय आप बस कंडक्टर को शर्ट का कफ खोलकर पैसे निकालते हुए देखेंगे। चूंकि रजनीकांत अभिनेता बनने से पहले बस कंडक्टर के रूप में काम करते थे, इसलिए यह आदत उनके स्वभाव में भी शामिल है।

फैंस के मजेदार कमैंट्स

रजनीकांत के वायरल वीडियो पर एक फैन का कमेंट है, 'मैंने कई बस कंडक्टरों को ऐसा करते देखा है। थलाइवा आज भी अपने दैनिक जीवन में अपने अतीत को जी रहे हैं। जब रजनीकांत बस कंडक्टर के तौर पर काम करते थे तो लोग उन्हें शिवाजी राव गायकवाड़ के नाम से जानते थे।

1975 में तमिल फिल्म 'अपूर्वा रागंगल' से डेब्यू करने से पहले रजनीकांत बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन में बस कंडक्टर थे। वायरल वीडियो उस समय का है जब रजनीकांत बेंगलुरु के राघवेंद्र मंदिर पहुंचे थे।

'जेलर' से ट्रैक पर लौटे रजनीकांत

'जेलर' की सफलता के बाद रजनीकांत आध्यात्मिक यात्रा पर हैं। उन्होंने हाल ही में कई मंदिरों का दौरा किया. गौरतलब है कि 'जेलर' से पहले रजनीकांत की फिल्में वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाईं जैसी फैंस को उनकी फिल्मों से उम्मीद थी। नेल्सन दिलीप कुमार की फिल्म 'जेलर' उन्हें वापस ट्रैक पर ले आई है।

'जेलर' में विनायकन, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, वसंत रवि और योगी बाबू जैसे कलाकारों ने भी काम किया है। इसमें मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल, कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज शिवराजकुमार और हिंदी सिनेमा के दिग्गज जैकी श्रॉफ का भी शानदार कैमियो है।

आपको बता दें कि 'जेलर' का ग्लोबल कलेक्शन 590 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है।

रजनीकांत की अगली फिल्म 'जय भीम' फिल्म और कास्ट

रजनीकांत की अगली फिल्म 'जय भीम' होगी, जिसमें अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती और मंजू वारियर जैसे महान कलाकार काम कर रहे हैं। अगर ये वाकई फिल्म की कास्ट है तो दर्शक पहली बार मंजू वारियर और रजनीकांत को बड़े पर्दे पर देखेंगे।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form