Video of Snake Pretending to Die Goes Viral: सांप ने दिखाया 'ऑस्कर' क्वालिटी का अभिनय, लोगों के होश उड़े! वीडियो वायरल

Video of Snake Pretending to Die Goes Viral सांप ने दिखाया ऑस्कर क्वालिटी का अभिनय लोगों के होश उड़े! वीडियो वायरल - News Namkeen


Video of Snake Pretending to Die Goes Viral: सोशल मीडिया पर एक अद्वितीय वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप की एक्टिंग का दृश्य दिखाया गया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है, और इसके देखने के बाद लोग हैरान हैं और उसके सवालों के जवाब खोज रहे हैं।

सांप की एक्टिंग ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सांप की एक्टिंग ने लोगों को हैरान कर दिया है। वीडियो में सांप एक युवक के सामने आराम से लेटा हुआ है। युवक सांप को गोली मारने का नाटक करता है और फिर सांप अचानक से अपनी गर्दन मोड़ लेता है जैसे कि उसे गोली लगी हो।

सांप ने दिखाया 'ऑस्कर' क्वालिटी का अभिनय

वीडियो में आप एक सांप को देखेंगे जो आराम से लेटा हुआ है। फिर आता है एक युवक, जो सांप को गोली मारने का एक्टिंग करता है, और दिखाता है कि वह सांप को गोली मार देता है। लेकिन यहां आपको चौंकाने वाला हिस्सा है कि सांप उसी तरह अपनी गर्दन को मोड़ लेता है जैसे आम आदमी गोली लगने के बाद करते हैं।

वीडियो में सांप की एक्टिंग देखकर लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर सांप ने ऐसा कैसे किया? क्या उसे किसी ने ट्रेनिंग दी है? या फिर सांप के पास कुछ ऐसी क्षमता है जो उसे ऐसा करने में सक्षम बनाती है?

यह वीडियो सांप की अद्वितीय एक्टिंग को दिखाता है, जिससे लोगों के मन में विचार उत्पन्न हो रहे हैं कि आखिर सांप कैसे ऐसा कर सकता है।

कुछ यूजर्स ने तो इसे ऐसे देखकर सवाल उठाए हैं कि क्या सांप को ट्रेनिंग दी गई है, जबकि दूसरे यूजर्स ने यह पूछा कि कैसे संभव है कि सांप ऐसा कर सकता है, क्योंकि यह दिमाग की अद्वितीयता को सुझाव देता है। इस वीडियो का वायरल होना दरअसल हर किसी को चौंका देने वाला है और उसकी बड़ी प्रशंसा हो रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन

वीडियो को देखकर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कहा कि सांप को ऑस्कर अवॉर्ड देना चाहिए। एक अन्य यूजर ने कहा कि सांप ने इतनी अच्छी एक्टिंग की है कि उसे बॉलीवुड में काम करना चाहिए। एक अन्य यूजर ने कहा कि सांप के पास हीरोइनों से भी ज्यादा एक्सप्रेशन हैं।

वीडियो में दिखने वाले सांप के बारे में जानकारी

वीडियो में दिखने वाला सांप एक हॉगनोज़ स्नेक है। यह एक जहरीला सांप है जो अफ्रीका और एशिया के कुछ हिस्सों में पाया जाता है। हॉगनोज़ स्नेक अपनी एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

जब यह खुद को खतरे में महसूस करता है, तो यह अपनी गर्दन मोड़कर मरने का नाटक करता है। यह तरीका उसे शिकारी को भगाने में मदद करता है।

सांप की एक्टिंग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। लोगों ने सांप की एक्टिंग की काफी तारीफ की है। यह वीडियो एक बार फिर से साबित करता है कि प्रकृति में कितनी अद्भुत चीजें हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form