Pushpa 2 Release Date Revealed: पुष्पा 2 की रिलीज डेट आई सामने! अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना इस दिन मचाएंगे धमाल!

Pushpa 2 Release Date Revealed पुष्पा 2 की रिलीज डेट आई सामने - News Namkeen


Pushpa 2 Release Date Revealed: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

{getToc} $title={Table of Contents}

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' अगले साल 15 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की। सुकुमार द्वारा निर्देशित 'पुष्पा 2: द रूल' इसके पहले भाग 'पुष्पा 1: द राइज' का सीक्वल है।

पुष्पा 2 रिलीज डेट

पहली फिल्म में अर्जुन द्वारा अभिनीत पुष्पा और मलयालम फिल्म अभिनेता फहद फासिल द्वारा अभिनीत पुलिस अधिकारी भंवर सिंह शेखावत के बीच प्रतिद्वंद्विता को दर्शाया गया है। फिल्म के निर्माता मैत्री मूवी मेकर्स ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पोस्ट में लिखा है, "तारीख याद रखें... 15 अगस्त 2024... 'पुष्पा 2: द रूल' दुनिया भर में रिलीज होगी... पुष्पा राज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए वापस आ गई हैं।

'अल्लू अर्जुन को. 'पुष्पा 1: द राइज' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की घोषणा के कुछ हफ्ते बाद फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। फैंस काफी समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

स्टार कास्ट

सुकुमार राइटिंग्स और वी. रविशंकर के साथ मैत्री मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी द्वारा निर्मित, फिल्म में रश्मिका मंदाना और फासिल अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता धनंजय, राव रमेश, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form