Pakistani Army Links With Terrorist Organizations Exposed: पाकिस्तानी सेना के आतंकियों के साथ संबंध का खुलासा! ऐशोआराम की ज़िन्दगी के लिए कर रहे बच्चों का सौदा

Pakistani Army Links With Terrorist Organizations Exposed पाकिस्तानी सेना के आतंकियों के साथ संबंध का खुलासा - News Namkeen


Pakistani Army Links With Terrorist Organizations Exposed: पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) ने न केवल भारत के खिलाफ आतंकवादी संगठनों का साथी बनाया है, बल्कि अपने अपने लाभों के लिए 'जिहाद' को हथियार बना लिया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

खुफिया सूत्रों की मानें तो पाक सेना के जनरल्स ने 'जिहाद' के नाम पर आतंकी संगठनों के माध्यम से एक नेक्सस तैयार किया है, जिसमें इस्लाम का कोई लेना-देना नहीं है।

पाकिस्तानी सेना और आतंकी संगठनों का नेक्सस के काम करने का तरीका

पाक सेना के जनरल्स दक्षिणी पंजाब जैसे पिछड़े इलाकों से 'जिहाद' के नाम पर गरीब परिवारों के बच्चों को महज 30 से 40 हजार रुपये में खरीदते हैं। ऐसे बच्चों को ट्रेनिंग देने के साथ पहले दिन से बताया जाता है कि भारतीय फौज काफिर है और उनसे बदला लेना है।

ट्रेनिंग के बाद सिर्फ एक प्रतिशत को पाक सेना में जगह मिल पाती है, बाकी को अलग-अलग इलाकों में भेज दिया जाता है। सबसे पसंदीदा इलाका कश्मीर है।

इसके अलावा, इन आतंकी संगठनों की शाखाएं पाक-भारत सीमा (LoC) पर तैनात होती हैं, और अगर किसी आतंकी को मार डाला जाता है, तो उसे 'शहीद' करार दिया जाता है।

जिससे जकात (डोनेशन) मिलती है।इस पैसे का एक हिस्सा आतंकी संगठनों को पहुंचता है, जिससे वे अपनी आतंकवादी गतिविधियों को चलाते हैं, और दूसरा हिस्सा पाक सेना के जनरल्स को मिलता है।

गरीबों की लाश पर जनरल की अय्याशी

इसके बावजूद, यह खुफिया सूत्र खुलासा करते हैं कि जनरल्स के जीवनस्तर और उनके परिवारों का इस पैसे से सीधा संबंध है, जिसमें विदेशों में प्रॉपर्टीज खरीदने और अपने बच्चों को विदेशों में पढ़ाने की भी शामिली होती है।

चीन के साथ भी साजिश

यह खुफिया सूत्र भी दिखाते हैं कि पाक सेना के जनरल्स ने चीन के साथ भी साजिश की है। चीन-पाकिस्तान इकोनामिक कॉरिडोर में चीनी नागरिकों की मौत की खबर आई थी, जिसे पाक जनरल्स ने अपने स्वार्थ के लिए धरा था।

पाकिस्तानी सेना का काला सच

यह खुफिया सूत्र दर्जनों प्रमुख आतंकी संगठनों, जैसे कि लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन, के साथ पाकिस्तानी सेना के जनरल्स के बीच के नेक्सस को उजागर करते हैं।

इस खबर के माध्यम से स्पष्ट होता है कि इस तरह के साजिशों के माध्यम से पाकिस्तानी सेना और उनके जनरल्स अपने व्यक्तिगत लाभों के लिए धर्म का दुरुपयोग कर रहे हैं और आतंकवाद को बढ़ावा देने में सहायक हो रहे हैं। यह खबर सुनिश्चित रूप से गंभीर विचार की जरूरत है और इस पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form