Girl Threw Brother Ashes In Swimming Pool: स्वीमिंग पूल में भाई की अस्थियां बहाने वाली महिला पर लोगों का फूटा गुस्सा! वीडियो वायरल

Girl Threw Brother Ashes In Swimming Pool स्वीमिंग पूल में भाई की अस्थियां बहाने वाली महिला पर लोगों का फूटा गुस्सा! वीडियो वायरल - News Namkeen


Girl Threw Brother Ashes In Swimming Pool: सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो बेहद ही फनी होते हैं, तो कुछ वीडियो लोगों को गुस्सा दिलाते हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने भाई की अस्थियों को स्वीमिंग पूल में बहा रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस महिला की निंदा कर रहे हैं।

घटना का परिचय

वीडियो में यह घटना स्पेन के इबिजा क्लब की है जहा स्विमिंग पूल में नाच रही एक लड़की अचानक से अपनी पॉकेट से एक डब्बी निकाल कर उसमें पड़े पाउडर को स्विमिंग पूल में गिराने लगती है।

वो पाउडर पूरे स्विमिंग पूल में फ़ैल जाता है और लोगों के पैरों के से गुजरता है। इस दृश्य को देखकर सभी को हैरानी होती है क्योंकि इसे समझने में कुछ ही सेकंड्स लगते हैं।

इस बेहूदा हरकत को अंजाम देते हुए, महिला के चेहरे पर कोई भी पछतावा नहीं होता है। इसे वीडियो के ऊपर चल रहे टेक्स्ट ने खुलासा किया कि यह महिला अपने भाई की अस्थियों को स्वीमिंग पूल में बहा रही है और साथ ही आनंद से नाच रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

वीडियो के वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी वायरल हो रही हैं। बहुत से लोग इस घटना को अपमानजनक और बेहूदा मान रहे हैं, जबकि दूसरे लोग इसे केवल मनोरंजन के रूप में देख रहे हैं। इस वीडियो के बारे में अलग-अलग मत व्यक्त किए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन चुका है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form