KBC 15 Amitabh Bachchan Shared Emotional Stories: अमिताभ बच्चन ने खान सर और जाकिर खान के साथ पिता की यादें ताजा कीं

KBC 15 Amitabh Bachchan Shared Emotional Stories अमिताभ बच्चन ने मेहमानों खान सर और जाकिर खान के साथ पिता की यादें ताजा कीं - News Namkeen

KBC 15 Amitabh Bachchan Shared Emotional Stories: कौन बनेगा करोड़पति 15 का नया सीज़न शिक्षा और मनोरंजन क्षेत्र के विशेष मेहमानों, खान सर और ज़ाकिर खान के साथ शुरू हुआ।

{getToc} $title={Table of Contents}

दोनों मेहमानों ने प्रतिष्ठित अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत के अपने अनुभव साझा किए और एक एनजीओ को समर्थन देने के लिए एक खेल में भाग लिया।

यह शो दिल से दिल की बातचीत करने और व्यक्तिगत संघर्षों के साथ-साथ अमिताभ बच्चन द्वारा साझा की गई बचपन की मार्मिक यादों को याद करने का अवसर बन जाता है।

अमिताभ बच्चन की बचपन की कहानी

अमिताभ बच्चन ने अपने माता-पिता से जुड़ी बचपन की एक मार्मिक याद साझा की। उन्होंने खुलासा किया कि जब उनका जन्म हुआ तब मेरे माता-पिता दोनों 500 रुपये कमाते थे, तो वे मुझे गुदरी नामक कपड़े में लपेटकर घर ले आए, जिसे अक्सर गुदरी का लाल कहा जाता है।

इसलिए जब भी मुझे या मेरे बच्चों को बुरा लगता है या लगता है मेरा दिन अच्छा नहीं है, मैं उनसे कहता हूं कि यदि नहीं, तो मुझे उस कपड़े में लपेट दो और मुझे छोड़ दो (मतलब कि अगर भगवान न करे कि उनके पास उचित चिता के लिए पैसे नहीं हैं, तो बस मुझे इस कपड़े में लपेट दो क्योंकि यह एक होगा)।

संघर्ष और चुनौती पर चर्चा

जाकिर खान ने दिल्ली में रहने के दौरान आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात की, जहां उन्हें काम और पर्याप्त भोजन खोजने के लिए संघर्ष करना पड़ा। वह अपने सपनों को साकार करने में सहयोग देने के लिए अपने माता-पिता को श्रेय देते हैं।

खान सर शुरू में पढ़ाने या सीखने के इच्छुक नहीं थे, लेकिन जब उन्होंने ऑनलाइन पढ़ाना शुरू किया तो लॉकडाउन के दौरान एक बदलाव का अनुभव हुआ। खान सर के कई छात्रों के जीवन बदलने वाले अनुभव थे, जिनमें से एक पुलिस अधिकारी बन गया और दूसरा नौसेना में शामिल हो गया।

खान सर ने अपने छात्रों से शुल्क न लेने का फैसला किया और यह सुनिश्चित करने के लिए एक महत्वपूर्ण प्रस्ताव ठुकरा दिया कि शिक्षा सभी के लिए सुलभ हो। खान सर और जाकिर खान की विशेषता वाला कौन बनेगा करोड़पति 15 का एपिसोड लचीलेपन और व्यक्तिगत विकास की दिल को छू लेने वाली कहानियों से चिह्नित है।

अमिताभ बच्चन के साथ मेहमानों की बातचीत शो में गहराई और भावना जोड़ती है, जिससे यह प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक यादगार एपिसोड बन जाता है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form