Life Time Free Sandwich OFFER: पूरी ज़िन्दगी फ्री सैंडविच खाने का मौका- दुबारा नहीं मिलेगा

Life Time Free Sandwich OFFER_ पूरी 1 - News Namkeen

Life Time Free Sandwich OFFER: दोस्तों फ्री में सैंडविच पाने का एक शानदार मौका आपको Subway द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है। यह ऑफर विशेष है और इसको पाने के लिए आपको कुछ आसान से काम करने होंगे।

{getToc} $title={Table of Contents}

Subway कंपनी अपने नाम को बदलने का सोच रही है और उसके लिए उसने अपने ग्राहकों से मदद मांगी है। और आपको ही उसके नए नाम का सुझाव देने का मौका मिला है।

आखिर क्या है Subway का ऑफर

Life Time Free Sandwich OFFER_ पूरी 2 - News Namkeen


इस ऑफर के तहत, आपको 1 अगस्त से 4 अगस्त तक SubwayNameChange.com पोर्टल पर जाकर अपने सुझाव भेजने होंगे। इसमें ज्यादा से ज्यादा आवश्यक है कि आप नाम चयन के बारे में सोचें और एक जबरदस्त नाम प्रस्तुत करें।

यदि आपका सुझाव कंपनी द्वारा चुना जाता है, तो आपको Subway की तरफ से जीवन भर के लिए फ्री सैंडविच मिलेगा और साथ ही साथ कंपनी आपको 62,000 रुपए भी देगी जो नाम बदलने की लीगल फीस है।

ज़िन्दगी भर फ्री सैंडविच खाने का मौका

Life Time Free Sandwich OFFER_ पूरी 3 - News Namkeen


यह एक बेहद आकर्षक मौका है जिसे आपने मिस नहीं करना चाहिए। Subway एक विश्वविख्यात फास्ट फूड चेन है जो बर्गर, सैंडविच, पिज्जा और अन्य व्यंजनों का विशेषज्ञ है। इसके नाम में बदलाव का सोचना खुद में ही रोमांचक है और इसके लिए Subway आपसे मदद चाहता है।

Subway ने पहले भी निकाले थे आकर्षक ऑफर

आपने देखा होगा कि पहले भी Subway ने इसी तरह के ऑफर्स को पेश किया है। वर्ष 2022 में भी यह फास्ट फूड चेन ने एक बेहद रोचक ऑफर दिया था, जिसमें ग्राहकों को एक टैटू गुदवाने पर सैंडविच फ्री मिलता था।

तो जल्दी से सोचें, नाम सुझाएं और Subway की इस ऑफर का लाभ उठाएं। यह एक सुनहरा मौका है जो आपको आपके सूचित नाम के साथ एक जीवन भर के लिए फ्री सैंडविच और 62000 रुपये दे सकता है। इस मौके को बिलकुल भी जाने ना दे! आप भी हिस्सा बनें और अपने नाम को Subway को नए नाम के रूप में देखें।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form