Child Stuck in Washing Machine: मासूम बच्चे की जान फंसी वाशिंग मशीन के ड्रायर में! फायर फाइटर्स की बहादुरी से बचा बच्चा, वीडियो वायरल

Child Stuck in Washing Machine मासूम बच्चे 1 - News Namkeen


Child Stuck in Washing Machine: एक छोटा बच्चा खेलते खेलते कब वाशिंग मशीन के ड्रायर में फंस जाता है. मां को जब कुछ समझ नहीं आता, तो वो आपातकाल सेवाओं को कॉल कर मदद मांगती है।

{getToc} $title={Table of Contents}

देखे पुरे घटनाक्रम का वीडियो

घटनाक्रम का संक्षिप्त विवरण

दरअसल घटनाक्रम ऐसा है जब एक छोटा बच्चा घर के पिछले हिस्से में खेल रहा था. जिज्ञासावश वो वाशिंग मशीन के चला गया, तभी पुरे घर में धड़ाम की जोरदार आवाज आई. घर के अगले हिस्से में काम कर रही मां को बच्चे की चीख सुनाई दी, मां फौरन दौड़ कर बच्चे के पास पहुंची तो वहां का नज़ारा देख पानी पानी हो गई... उसका छोटा सा बच्चा वाशिंग मशीन के ड्रायर में बुरी तरह फंस गया था।

बच्चे को बचाने की कोशिश

मां ने बच्चे को निकालने की बहुत प्रयास किये, लेकिन वो नाकामयाब रही. फिर उसने तुरंत आपातकाल सेवाओं को कॉल किया. जहां उसने पूरे घटनाक्रम को बताया. मामले की गंभीरता को देखते हुए फायर फाइटर्स फौरन मौके पर पहुंचे, फिर बच्चे को वाशिंग मशीन के ड्रायर से निकालने की कोशिश करने लगे।

कड़ी मेहनत और मशक्कत के बाद आखिरकार बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. इस खतरनाक घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं।

ये इस तरह का ये पहला मसला नहीं है, ऐसी घटनाएं पहले भी कई बार हो चुकी है. जब बच्चे अपनी जिज्ञासा और नादानी के चलते खुद को बड़ी मुसिबत में फंसा लेते हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form