Mysterious Creature on Beach: समुद्र तट पर दिखा भयानक रहस्यमयी जीव! देखने की कोशिश की तो उड़े होश

समुद्र तट पर दिखा भयानक रहस्यमयी जीव 1 - News Namkeen

Mysterious Creature on Beach: समुद्र किनारे की एक अनोखी घटना ने सोशल मीडिया की दुनिया को हिला दिया है। एक वीडियो ने लोगों के मन में खौफ का माहौल बन गया।

{getToc} $title={Table of Contents}

वायरल वीडियो की घटना

एक महिला की कैमरा में कैद की गई वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस वीडियो में महिला समुद्र किनारे सैर करते हुए दिख रही है और तभी उसकी नजर एक अजीब जीव पर पड़ती है।

राक्षस का रहस्य

समुद्र तट पर दिखा भयानक रहस्यमयी जीव 2 - News Namkeen


वीडियो में दिखने वाली अजीब संरचना को एक राक्षस की तरह एक व्यक्ति ने देखा था। यह उसके दिलो-दिमाग में खौफ का बीज बो दिया और उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। बाद में सामने आया कि उस अजीब संरचना का असलियत में कोई राक्षस नहीं था। यह ब्रैंडा के पालतू कुत्ता लॉलिता था, जिसका मजाक बनाकर वीडियो बनाया गया था।

सच्चाई का पर्दाफाश

हालांकि जब लोगों को इस वीडियो के पीछे की सच्चाई पता चली, तो उनकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। असल में, यह वीडियो ब्रैंडा गोंजालेज के डॉग लॉलिता की थी, जो कि एक छोटे से मजाक के तौर पर बनाई गई थी।

डर की भावना

वीडियो ने लोगों में अचानकी डर की भावना उत्पन्न की। व्यक्तिगत और सामाजिक स्तर पर लोग इस वीडियो के प्रति डर पनपने लगे और उन्हें अपनी आत्मा में बसे खौफ का सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया का प्रभाव

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ और लोग उससे डरने लगे। उन्होंने वीडियो की सच्चाई की जानकारी के बिना ही अपने विचार बनाए और सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form