71 New Job posts created in Rajasthan Secretariat: राजस्थान सरकार ने सचिवालय के निजी सचिव और निजी सहायक संवर्ग में 71 नए पद बनाए

71 New Job posts created in Rajasthan Secretariat Rajasthan Sachivalay rajasthan secretariat Post Rajasthan Secretariat - News Namkeen

71 New Job posts created in Rajasthan Secretariat: राजस्थान सरकार ने सचिवालय के निजी सचिव और निजी सहायक संवर्ग का पुनर्गठन किया है. इस पुनर्गठन से संवर्ग में 71 नए पद बनाए गए हैं.

{getToc} $title={Table of Contents}

यह पुनर्गठन संवर्ग के कार्मिकों को पदोन्नति के बेहतर अवसर प्रदान करेगा.

पुनर्गठन का विवरण

पुनर्गठन के बाद संवर्ग में कुल निर्धारित 462 से बढ़कर 533 पद होंगे. इसमें वरिष्ठ शासन उप सचिव का 1, शासन उप सचिव के 3, निजी सचिव व अति. निजी सचिव के 10-10, निजी सहायक के 19 तथा शीघ्र लिपिक के 28 नवीन पद सृजित होंगे।

इसमें वरिष्ठ शासन उप सचिव के 9, शासन उप सचिव के 35, निजी सचिव के 116, अति. निजी सचिव के 122, निजी सहायक के 110 तथा शीघ्र लिपिक के 141 पद होंगे.

अधिक जानकारी के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें..

लिंक: https://dipr.rajasthan.gov.in/press-release-detail/120067/85

लाभ

पुनर्गठन से संवर्ग के कार्मिकों को पदोन्नति के बेहतर अवसर मिलेंगे. साथ ही, संवर्ग के कार्मिकों को वेतन और भत्तों में भी वृद्धि मिलेगी.

राजस्थान सरकार के इस पुनर्गठन से संवर्ग के कार्मिकों को लाभ मिलेगा. यह पुनर्गठन संवर्ग के कार्मिकों को अधिक जिम्मेदारी और बेहतर अवसर प्रदान करेगा.

Tags: Govt Jobs, Government Jobs,Govt Jobs Rajasthan, Government Jobs Rajasthan, Govt News Rajasthan, Govt News, Rajasthan Sachivalay, rajasthan secretariat Post, Rajasthan Secretariat

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form