Sunny Deol Gadar 2 Trailer Launch: आखिर क्या हुआ कि सनी देओल रोने लगे! वीडियो वायरल

Sunny Deol Gadar 2 Trailer Launch आखिर क्या हुआ कि सनी देओल रोने लगे 1 - News Namkeen

बॉलीवुड के प्रिय अभिनेता सनी देओल और अदाकारा अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और फिल्म को लेकर फैंस जबरदस्त उत्साहित है। लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

{getToc} $title={Table of Contents}

'गदर 2' ट्रेलर लॉन्च में देखी गई सनी देओल की भावुक अदाकारी

इस 'गदर 2' ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में सनी देओल और अमीषा पटेल ने एकदम खास अंदाज़ में उपस्थिति दिखाई। इवेंट के फोटोज और वीडियो में उनके लुक को देखने में लोगों को बहुत पसंद आया। विशेष रूप से, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सनी देओल ट्रेलर के लॉन्च के दौरान भावुक हो गए। उन्हें देखकर उनके फैन्स भी भावुक हो गए हैं।

सनी देओल के लिए यह फिल्म खास है, क्योंकि इसमें उन्होंने गदर के बाद किरदार फिर से निभाने का मौका पाया है। फिल्म गदर के 22 साल बाद, अब दर्शकों को गदर 2 देखने का मौका मिलेगा। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्हें लोगों का प्यार देखकर उनकी आंखों से आंसू छलक आए।

सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' की फिल्मी जोड़ी बेहद खास

सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' की बेहद खास फिल्मी जोड़ी देओल के आने पर फैंस ने उन्हें खास प्यार दिखाया, उन्हें देखकर वे हमेशा याद किए गए। कुछ लोगों ने उन्हें शानदार सम्मान दिया और उनके प्रशंसक होने पर गर्व महसूस किया।

वहीं, एक्टर के दर्शक ने स्टेज पर उनका स्नेह प्रकट किया और कहते हुए उन्हें धन्यवाद दिया, जिससे सनी देओल की आंखों से आंसू गिरने लगे। फैंस ने कहा, 'पाजी तुसी हमारी जान हो'

'गदर 2' का रिलीज़ डेट और उससे जुड़ी उम्मीदें

फिल्म 'गदर 2' की रिलीज तारीख है 11 अगस्त को। फैंस इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है कि यह फिल्म उनकी उम्मीदों को पूरा करेगी। 'गदर 2' में सनी देओल के साथ ही अमीषा पटेल का भी काम दर्शकों को देखने को मिलेगा। उनके फैंस को इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्साह है।

इस तरह से, बॉलीवुड के इन दो स्टारों की उपकमिंग फिल्म 'गदर 2' के ट्रेलर ने अपने चार्मिंग और भावभीनी प्रस्तुति के साथ दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। लोगों के बीच ट्रेलर लॉन्च इवेंट में हुए सनी देओल के भावुक होने ने उन्हें और भी प्यारा बना दिया है। दर्शक अब उनकी फिल्म 'गदर 2' का इंतजार कर रहे हैं और इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें
वीडियो क्रेडिट Sneh Zala यूट्यूब चैनल



Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form