भारत का एक ऐसा बीच: जहां जाने वाला कभी वापस नहीं आता

भारत का एक ऐसा बीच_ जहां जाने वाला कभी वापस नहीं आता 1 - News Namkeen

दुनियाभर के कई स्थानों को भूतिया माना जाता है, और इनमें एक ऐसा भयानक स्थान है भारत में - डुमस बीच। यहां के रहने वाले लोग कहते हैं कि इस बीच पर शाम के ढलते ही कोई भी व्यक्ति जब जाता है, तो कभी वहां से वापस नहीं लौटता।

{getToc} $title={Table of Contents}

डुमस बीच: गुजरात की भूतिया समुद्रतट पर घटीं अजीब घटनाएं

इस भूतिया स्थान पर कई अजीबोगरीब घटनाएं रिपोर्ट की जाती हैं। रात के अंधेरे में इस बीच पर अज्ञात स्रोत से भयानक आवाज़ें सुनाई देती हैं, जिनमें से कुछ लोग कहते हैं कि यह भूतों की आवाज़ें होती हैं। वहीं, कुछ लोग इसे अदृश्य शक्तियों के अस्तित्व के साक्षात्कार के रूप में भी देखते हैं।

क्या है डुमस बीच पर आत्माओं के भटकने का रहस्य

भारत का एक ऐसा बीच_ जहां जाने वाला कभी वापस नहीं आता 2 - News Namkeen


शाम के ढलने के बाद यहां के रहने वाले लोग घबराते हैं और यहां जाने से बचने का प्रयास करते हैं। यहां के स्थानीय लोग कहते हैं कि यह बीच सदियों से भूतों का कब्जा है और इसके कारण इस बीच की रेत काले रंग की है

इसे भूतिया बनाने वाली एक ओर कहानी है जिसमें कहा जाता है कि यहां अकाल मृत्यु से मारे गए लोगों की आत्माएं भटकती हैं और इस बीच के निकट रहने वाले भूतों का बसेरा हो जाता है

डुमस बीच की भूतिया कहानियों ने इसे लोगों के बीच में एक प्रसिद्ध स्थान बना दिया है। यहां के रहने वाले लोग शाम के ढलते ही इस स्थान से दूर जाने का प्रयास करते हैं, और इसकी रहस्यमयी और भयानक वातावरण ने इसे भारतीय भूतिया स्थानों की एक अनोखी श्रेणी में रखा है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form