ऐसा क्या पूछ लिया अमिताभ बच्चन ने महिलाओं के बारे में कि लोग उन्हें माफ़ी मांगने को बोल रहे है

ऐसा क्या पूछ लिया अमिताभ बच्चन ने महिलाओं के बारे में कि लोग उन्हें माफ़ी मांगने को बोल रहे है 1 - News Namkeen

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है। 13 साल पुराने एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन महिलाओं के अंडरगारमेंट्स के बारे में राय पूछ रहे थे। सोशल मीडिया पर आग लग गई हैं कि आख‍िर ऐसा क्‍या हुआ कि सदी के महानायक को इस तरह के ट्वीट करने की जरूरत पड़ गई। आइये देखते है.

{getToc} $title={Table of Contents}

अमिताभ बच्चन के 13 साल पुराने ट्वीट से हुआ विवाद

ट्विटर पर 12 जून 2010 दोपहर 3:24 का ट्वीट। इस ट्वीट में बिग बी लिखते हैं, "हिंदी भाषा में, 'ब्रा' एकवचन और 'पैंटी' बहुवचन क्यों हैं?" इस सवाल ने उनके फैंस को भी चुनौती दी, जिससे इंटरनेट पर इस बारे में विवाद भी शुरू हो गया है।

amitabh bachchan tweet on bra and panties - newsnamkeen

बिग बी की इस ट्वीट पर देवांशु भट्टाचार्य ने लिखा है, इससे यह साफ है कि अमिताभ बच्चन अपनी सोचविचार के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी करते हैं। उनके फैंस ने इस ट्वीट पर तत्कालिन भाषा विशेषज्ञों से सलाह ली है और कुछ ने तो खुद इस पर प्रश्न उठाए हैं कि क्या हकीकत में हिंदी में ऐसा कुछ अनोखा व्याकरण है

अमिताभ बच्चन के समर्थन और नाराज फैंस की राय

इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और अमिताभ बच्चन के चाहने वालों के बीच एक नया मुद्दा उत्पन्न हो गया है। कुछ लोग तो उनके समर्थन में उठ खड़े हो गए हैं और कह रहे हैं कि यह ट्वीट सिर्फ ग्रामर को लेकर है, जिसे समझना हर किसी के बस की बात नहीं है। वहीं, कुछ नाराज भी हो रहे हैं और कह रहे हैं, 'अमितजी, यह आपका कैसा व्यवहार है?' एक अन्य ने लिखा है, 'आखिरकार आपको यही एक सबसे महत्वपूर्ण सवाल लगा?' एक तीसरे यूजर ने लिखा है, 'आप जैसे गरिमा वाले इंसान को इस तरह के सवाल पूछना शोभा नहीं देता, आपको इस पर माफी मांगनी चाहिए।'

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form