Dhanush Captain Miller Teaser Launch: धनुष का हाई वोल्टेज एक्शन फिल्म का टीज़र लांच आपने देखा या नहीं

Dhanush Captain Miller Teaser Launch_ धनुष का हाई  1 - News Namkeen


धनुष के जन्मदिन के मौके पर उनकी आगामी फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर के माध्यम से धनुष ने अपने फैंस को खास तोहफे से नवाजा है। फिल्म के टीजर में धनुष का अवतार एकदम भयंकर और रोमांचक दिख रहा है। यह टीजर देखने के बाद लोगों के आँखों में आश्चर्य भर गया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

धनुष के अद्भुत अवतार से लोगों के दिलों में बस गया'कैप्टन मिलर' का टीजर

'कैप्टन मिलर' फिल्म के टीजर से पता चलता है कि इसमें धनुष ईसा नामक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जिसे "मिलर" के नाम से भी जाना जाता है। टीजर में दिखाए गए हाई-वोल्टेज एक्शन सीन्स ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। धनुष के इस अद्भुत अवतार ने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया है।

धनुष और प्रियंका अरुल मोहन स्टारर 'कैप्टन मिलर' का पहला टीजर रिलीज

फिल्म के निर्देशक अरुण मथेश्वरन ने धनुष को इस फिल्म के लिए चुना है, जिससे इस फिल्म की बड़ी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं।

'कैप्टन मिलर' के पोस्टर और टीजर से पता चलता है कियह फिल्म धनुष के अलावा प्रियंका अरुल मोहन, नासर, एलंगो कुमारवेल, सुदीप किशन, जॉन कोककेन, एडवर्ड सोनेनब्लिक, निवेदिथा सतीश, विनोथ किशन, विजी चंद्रशेखर, बाला सरवनन, सुमेश मूर जैसे कई टैलेंटेड स्टार्स की भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल है।

अरुण मथेश्वरन निर्देशित 'कैप्टन मिलर' फिल्म के टीजर में भयंकर एक्शन सीन्स

Dhanush Captain Miller Teaser Launch_ धनुष का हाई  2 - News Namkeen


धनुष के फैंस ने सोशल मीडिया पर टीजर को वायरल किया है और उनके प्रति उत्साह और उन्हें इस फिल्म के लिए सुपर एक्साइटेड होने का अंदाजा हो रहा है। इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म की रिलीज को लेकर लोग बहुत उत्सुक है।

धनुष के 'कैप्टन मिलर' टीजर ने एक्शन और रोमांस के दर्शकों के दिलों पर राज किया है। फिल्म की रिलीज के समय दर्शकों के बीच यह धमाकेदार टीजर बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form