Kajol fear of Shahrukh: काजोल को लगता है शाहरुख़ खान से डर! आखिर क्या है इसके पीछे का राज़

kajol fear of shahrukh_ काजोल को लगता है शाहरुख़ खान से डर 1 - News Namkeen


टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें उनके साथी कलाकार और दोस्त, शाहरुख खान से जुड़े सवालों का जवाब देते समय डर लगता है।

{getToc} $title={Table of Contents}

काजोल का शाहरुख़ से डर का राज़

काजोल ने बताया कि वे और शाहरुख खान बहुत अच्छे दोस्त हैं और अगर वह आधी रात को भी फोन करें, तो शाहरुख हमेशा उनका फोन उठाएंगे। हालांकि, उन्होंने शाहरुख को रोजाना 'गुड मॉर्निंग' वाले मैसेज नहीं भेजने का फैसला किया है। इसका मुख्य कारण है उन्हें शाहरुख के रिएक्शन से डर लगता है।

वे मजाक के तौर पर कहती हैं कि यदि उन्होंने कभी ऐसा किया तो शाहरुख उन्हें 'कांटे से मार देंगे'।

काजोल और शाहरुख की दोस्ती की कहानी

kajol fear of shahrukh_ काजोल को लगता है शाहरुख़ खान से डर 2 - News Namkeen


काजोल ने बताया कि वे और शाहरुख खान बहुत अच्छे दोस्त हैं. काजोल ने इस इंटरव्यू में अपने और शाहरुख के साथ काम की कुछ प्रमुख फिल्मों के बारे में भी बात की।

उन्होंने बताया कि वे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बाजीगर, करण अर्जुन, माई नेम इज खान और कभी खुशी कभी गम जैसी कई हिट फिल्मों में शाहरुख के साथ नजर आई हैं। वे रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले के लिए फिर से साथ काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड में काजोल और शाहरुख की जोड़ी नंबर 1 है और उनके फैंस उनको साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। काजोल का यह खुलासा उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form