OTT: तीसरे सीजन के साथ वायरल हो रही धमाकेदार वेब सीरीज की लिस्ट! सोशल मीडिया पर धमाल

OTT_तीसरे सीजन के साथ वायरल हो रही यह धमाकेदार वेब सीरीज! सोशल मीडिया पर धमाल 1 - News Namkeen

वेब सीरीज़ दुनिया की मशहूर और रोंगटे खड़े कर देने वाली धमाकेदार वेब सीरीज़ें आजकल ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर एक बड़ी संख्या में प्रस्तुत हो रही हैं। इनमें से कुछ वेब सीरीज़ों ने अपनी कहानी और एक्टिंग के ज़रिए दर्शकों के दिलों में जगह बना ली हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

वेब सीरीज़ का तीसरा सीजन लोगों के लिए और भी ख़ास है, जिसके लिए उन्होंने बेसब्री से इंतज़ार किया है। हम यहां कुछ वो वेब सीरीज़ के बारे में चर्चा करेंगे जिनका तीसरा सीजन हम जल्द ही देखने वाले हैं।

महारानी 3

OTT_तीसरे सीजन के साथ वायरल हो रही यह धमाकेदार वेब सीरीज! सोशल मीडिया पर धमाल 2 - News Namkeen

हुमा कुरेशी की वेब सीरीज 'महारानी' के दोनों सीजन को लोगों ने खूब सराहा है। इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद हुमा ने एक इंटरव्यू में दी थीं। हुमा उर्फ ​​रानी भारती इस महीने के अंत तक इस सीरिज की शूटिंग शुरू कर देंगी। रिपोर्ट के अनुसार, ये सीजन 2024 में रिलीज हो सकती है। इसके दोनों सीजन आप SonyLIV पर देख सकते हैं।

पंचायत 3

अमेजन प्राइम की सुपरहिट और मोस्ट वॉच वेब सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। सीरीज के दोनों पार्ट बेहद इमोशनल है। फैंस इस सीरीज के तीसरे सीजन की कहानी जानने के लिए लोगों काफी एक्ससिटेमेंट है। सचिव जी और रिंकी की प्रेम कहानी क्या होगा और प्रधान जी के जीवन में आगे क्या होता है, इसे जानने के लिए 'पंचायत 3' का इंतजार किया जा रहा है। 'पंचायत 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

मिर्जापुर 3

कालीन भैया और गुड्डू भैया का एक बार फिर होगा जलवा। 'मिर्जापुर 3' का दर्शकों बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज का दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं। इस सीरीज में स्टार कास्ट की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।इस साल के अंत में इस सीरीज का तीसरा सीजन भी अमेजन प्राइम पर रिलीज होगा।

द फैमिली मैन 3

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का तीसरा पार्ट का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि अभी तक इस सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल के आखिर तक सीरीज के नए सीजन की शूटिंग शुरू हो सकती है। मनोज बाजपेयी की इस सीरीज के पहले दोनों सीजन लोगों को बहुत पसंद आए थे।

आर्या 3

OTT_तीसरे सीजन के साथ वायरल हो रही यह धमाकेदार वेब सीरीज! सोशल मीडिया पर धमाल 3 - News Namkeen

सुष्मिता सेन की दमदार वेब सीरीज 'आर्या 3' का भी लोगों इंतजार हैं। सुष्मिता सेन ने 'आर्या 3' की शूटिंग पूरी भी कर ली है और जल्द इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।


अगर आप इसी तरह हमेशा अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form