ऐसी पार्किंग आपने कहीं नहीं देखी होगी! पेड़ को ही बना दिया पार्किंग: वीडियो

ऐसी पार्किंग आपने कहीं नहीं देखी होगी पेड़ को ही बना दिया पार्किंग - News Namkeen

सोशल मीडिया पर हमें अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनसे हैरान होकर मन में एक ही सवाल आता है की आखिर यह हुआ कैसे? हम आपके साथ वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोग यह भी सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया? आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या है जो लोग सवाल पूछते रहते हैं.

{getToc} $title={Table of Contents}

अगर हम आपसे कहें कि एक कार पेड़ के ऊपर लटकी हुई है तो क्या आप यकीन करेंगे? जहां तक ​​हमें लगता है ये यकीन करने लायक नहीं है क्योंकि पहली बार में तो हमें भी यकीन नहीं हुआ लेकिन जब वीडियो सामने आया तो सारा भ्रम टूट गया.

पेड़ पर कैसे पहुंची कार

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार नजर आ रही है. सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये एक कार में पेड़ पर खड़ी है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कार किसी पेड़ के ऊपर खड़ी की गई हो. हालांकि, अगर आप वीडियो को आगे देखेंगे तो पता चलेगा कि कार को पेड़ की टहनियों से बांधा गया है.

यूजर्स के कमेंटस

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत पुरानी मॉडल की कार। इस कार का नाम ओपेल एस्ट्रा। ये कार जनरल मोटर्स द्वारा बनाई गई थी। बाद में इसका उत्पादन बंद हो गया। ये कारें कबाड़ में बन गई। किसी ने वीडियो बनाने के लिए लिये, इस कबाड़ को पेड़ पर किसी तरीके लटका कर वीडियो बना लिया। बस यही कहानी है। और कुछ नहीं. एक यूजर ने लिखा कि अरे यह ऊपर कैसे गया है.

अगर आप इसी तरह हमेशा अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form