हॉलीवुड से बॉलीवुड तक: आज रिलीज़ हुई फिल्में जो हो रहीं सोशल मीडिया पर वायरल

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक_ आज रिलीज़ हुई फिल्में 1 - News Namkeen

ये शुक्रवार सिनेमा प्रेमियों के लिए जबरदस्त रोमांच और मनोरंजन ले कर आया है. जो लोग अपना वीकेंड एन्जॉय करना चाहते है तो आज उनकी लाटरी लगने वाली है क्योंकि क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' और मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टारर 'बार्बी' आज बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़े क्लैश के रूप में सामने आने हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

लेकिन घर में बैठकर ओटीटी पर फिल्मों का मजा लेने वालों के लिए भी भरपूर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। क्योंकि आज नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज़्नी+हॉटस्टार जैसे प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों के पास 'बवाल' और 'ट्रायल पीरियड' स्ट्रीम हो चुकी हैं। यहां देखिए ये लिस्ट...

ओपेनहाइमर

क्रिस्टोफर नोलन 'ओपेनहाइमर' के साथ वापस आ गए हैं! यह फिल्म सैद्धांतिक फिजिशियन जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोपिक है, जिन्होंने दुनिया में पहले परमाणु हथियार विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और इस तरह परमाणु युग की शुरुआत की। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा यू/ए प्रमाणित इस फिल्म में सिलियन मर्फी, एमिली ब्लंट, मैट डेमन और रॉबर्ट डाउनी जेआर शामिल हैं। फिल्म ने दमदार एडवांस बुकिंग हासिल की है।

बार्बी

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक_ आज रिलीज़ हुई फिल्में 2 - News Namkeen


मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की 'बार्बी' ऐलान के बाद से ही चर्चा में है। नोआ बाउम्बाच और ग्रेटा द्वारा निर्देशित और वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा वितरित, 'बार्बी' का मुकाबला क्रिस्टोफर नोलन के 'ओपेनहाइमर' से होगा।

बवाल

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक_ आज रिलीज़ हुई फिल्में 3 - News Namkeen


'बवाल' अपनी अनूठी कहानी के साथ मनोरंजन की गारंटी देती है। यह एक आम परिवार के युवक की कहानी है जो रोल वरुण धवन ने निभाया है। यह युवक जो अपनी पहुंच से परे समझी जाने वाली लड़की (जान्हवी कपूर) से प्यार करने लगता है। नितेश द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस सप्ताह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपनी शुरुआत कर रही है।

ट्राइल पीरियड

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक_ आज रिलीज़ हुई फिल्में 4 - News Namkeen


जेनेलिया देशमुख की आगामी JioCinema रिलीज़, 'ट्रायल पीरियड' के लिए तैयार हो जाइए, जहां वह 30 दिन के ट्राइल के साथ अपने बच्चे के लिए पिता की खोज कर रही हैं। एक अकेली मां की भूमिका निभाते हुए, उसके जीवन में एक मोड़ आता है जब उसका बेटा पिता खोजने की जिद करता है। इसका ट्रेलर काफी पसंद किया गया है।

दे क्लोन्ड टायरॉन

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक_ आज रिलीज़ हुई फिल्में 5 - News Namkeen


रहस्य और रोमांच से भरी दुनिया में, 'दे क्लोन्ड टायरॉन' उन परेशान करने वाली घटनाओं को उजागर करता है जो व्यक्तियों के जीवन में अप्रत्याशित रूप से आती हैं। फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हुई है। नेटफ्लिक्स पर यह सीरीज रिलीज हो चुकी है।

मौरह

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक_ आज रिलीज़ हुई फिल्में 6 - News Namkeen


जी 5 पर, 'मौरह' स्ट्रीम हो चुकी है। जिसमें अपने भाई (देव खरौद) की मौत के बाद, जियोना मौरह (एमी विर्क) बदले की राह पर चल पड़ते हैं। इस पंजाबी फिल्म में देव खरौद, एमी विर्क, विक्रमजीत विर्क और नाइकरा कौर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form