अल्लू अर्जुन ने ही रिवील कर दिया पुष्पा-2 का डायलॉग: वीडियो वायरल

अल्लू अर्जुन ने ही रिवील कर दिया पुष्पा-2 का डायलॉग वीडियो वायरल - News Namkeen

जुलाई 2023 की एक बड़ी साउथ फिल्म से जुड़ी ताज़ा ख़बरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अल्लू अर्जुन जिन्हें 'पुष्पा' के बाद से ही फैंस दिवाने हो रहे हैं, ने अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा-2 द रूल' के एक डायलॉग को एक इवेंट में लीक कर दिया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

Allu Arjun की आगामी फिल्म 'पुष्पा-2' के बारे में फैंस को है बेताबी से इंतज़ार

इवेंट में अल्लू अर्जुन बने 'पुष्पा' जिसमें वे 'बेबी' की एप्रिसिएशन मीटिंग में शामिल हुए थे, ने फिल्म 'पुष्पा-2 द रूल' के एक डायलॉग का खुलासा किया। एक्टर ने खुद अपने फैंस को फिल्म की एक छोटी सी झलक देने के लिए डायलॉग का बोलने का फैसला किया। डायलॉग में उन्होंने कहा, "ईदंथा जारिगेदी ओकाते रूल मीडा जारुगुतानादादी, पुष्पा गाडी रूल।"

पुष्पा' स्टार Allu Arjun के डायलॉग ने सोशल मीडिया पर छाई धूम

यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस 'पुष्पा-2 द रूल' में अल्लू अर्जुन को पुष्पराज के रूप में एक्शन में देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म 'पुष्पा-2 द रूल' का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है और यह अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

साउथ स्टार Allu Arjun की अगली फिल्म 'पुष्पा-2' के पोस्टर ने मचाया धमाल

फैंस को इस फिल्म का इंतज़ार बेहद रह रहा है और अल्लू अर्जुन की एक्शन से भरी परफॉर्मेंस की उम्मीद है। यह फिल्म रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के साथ मुख्य भूमिकाओं में है। सुकुमार द्वारा निर्देशित होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गया था।

आने वाले समय में फिल्म के बारे में और भी अपडेट मिलेंगे, जो कि फैंस के लिए और भी रोचक होंगे।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form