कमजोर दिल वाले न देखें: चलती ट्रेन के सामने लेट गया युवक

कमजोर दिल वाले न देखें चलती ट्रेन के सामने लेट गया युवक 1 - News Namkeen


ट्रेन से जुड़े कई बड़े हादसे की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सामने आते हैं. कई बार यात्री चलती ट्रेन से बाहर लटकते नजर आते हैं, कई बार चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन हम सभी जानते हैं ऐसा करना कितना खतरनाक साबित हो सकता है.

बावजूद इसके सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी भी वीडिया वायरल होती है, जिसमें लोग मजे-मजे के लिए ट्रेन के आसपास करतब कर अपनी जान खतर में डालते हैं. आज एक ऐसी ही वीडिया दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक युवक चलती ट्रेन के आगे पटरी पर लेट जाता है.

ये नजारा देख वहां मौजूद भीड़ भी डर के चीख उठती है. शख्स के चलती ट्रेन की पटरी पर लेटने से चीख-पुकार मच जाती है. चिल्लाती हुई भीड़ के साथ ही ये वीडियो यहीं खत्म हो जाता है.

आगे क्या होता है मालूम नहीं चलता. हालांकि शख्स की इस खौफनाक हरकत देख लगता है, कि वीडियो में आगे उसकी मौत ही देखी गई होगी. बता दें कि इस वीडियो को अबतक 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं. वहीं इसे लगातर सोशल मीडिया पर शेयर कर कमेंट भी किया जा रहा है. कोई इसे डरावना बता रहा है, तो कोई इसे किसी तरह का मजाक बता रहा है.

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form