लड़के ने दिखाए ऐसे जूते की पिताजी बेहोश होते होते बचे: कीमत सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे

लड़के ने दिखाए ऐसे जूते की पिताजी बेहोश होते होते बचे 1 - News Namkeen

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पिताजी ने अपने बेटे के नए जूतों को देखकर उनसे पूछा- "कितने के हैं?" पिताजी को बेटे के जूतों के मूल्य का पता चलते ही वे चुप हो गए और उनका रिएक्शन था- "पागल हो गया है!"

{getToc} $title={Table of Contents}

बेटे के महंगे जूतों पर पिताजी का रिएक्शन

पिताजी को बेटे के जूतों के मूल्य का पता चलते ही वे चुप हो गए और उनका रिएक्शन था- "पागल हो गया है!" ध्यान रखते हुए कि ऐसे महंगे जूते खरीदना पहली बार नहीं था, इस वीडियो में उनका रिएक्शन वायरल हुआ था।

बच्चों की महंगी खरीदारी पर पैरेंट्स का रिएक्शन

इससे पहले भी एक लड़की ने अपनी माँ को 35 हजार रुपये की Gucci बेल्ट दिखाई थी, जिसे उन्होंने बहुत कम कीमत का बताया। यह खबर दिखाती है कि अधिकतर बच्चे अपने चीजों की असली कीमत पैरेंट्स को नहीं बताते हैं।

माता-पिता के साथ बच्चों के शौपिंग अनुभव पर यूजर्स के टिप्पणी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और इसका रिएक्शन सोशल मीडिया पर धमाकेदार था। इस खबर में बच्चों के महंगे खरीदारी पर लोगों के कमेंट्स और रिएक्शन देखने वाले थे। इसके साथ-साथ कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने खरीदारी के अनुभव भी शेयर किए।

आप भी इस कमेंट में अपने विचार साझा कर सकते हैं। क्या आपने कभी इतने महंगे जूते खरीदे हैं? अपने विचार लिखने के लिए कमेंट बॉक्स का उपयोग करें।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form