बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब, लेकिन पैसा इतना है कि दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब लेकिन पैसा इतना है कि दंग रह जाएंगे आप - News Namkeen


बॉबी देओल: बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे अभिनेता हैं जिनका फिल्मी करियर अच्छा नहीं रहा है। इसके बावजूद, उन्होंने अपना रास्ता बदल लिया है। ऐसा ही बॉबी देओल है जो एक फ्लॉप होने के बावजूद करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

बॉबी देओल: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल उन कुछ ही अभिनेताओं में से एक हैं जिनके पास न तो कोई प्रेम सम्बंध की खबर है और न ही किसी संघर्ष की खबर।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी देओल को फ्लॉप अभिनेता का टैग मिला है। क्योंकि उनके पिता धर्मेंद्र उनके समय के सुपरस्टार थे। उसी समय, उनके भाई सनी देओल की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कलेक्शन करती हैं।

बॉबी देओल ने भी बॉलीवुड में एक तरह से अन्य सितारों की तरह हीरो बनकर धमाल मचाया। लेकिन धीरे-धीरे उन्हें एक फ्लॉप अभिनेता के तौर पर टैग किया गया और उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।

लेकिन फ्लॉप फिल्मों के बाद, बॉबी देओल ने अन्य व्यापार पर ध्यान केंद्रित करना शुरू किया और आज वह करोड़ों के मालिक हैं।

बॉबी की दिनचर्या को मिला 'आश्रम' वेब सीरीज का समर्थन

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब लेकिन पैसा इतना है कि दंग रह जाएंगे आप 3 - News Namkeen


जब बॉबी फिल्मों में कम दिखाई देने लगे और धीरे-धीरे उन्हें एक फ्लॉप अभिनेता का दर्जा मिला तो बॉबी ने OTT की ओर मुड़ लिया। बॉबी की डायिंग करियर को 'आश्रम' वेब सीरीज का समर्थन मिला

प्रकाश झा की इस वेब सीरीज में, बॉबी 'बाबा निराला' के रूप में सामने आए और उनका डूबता हुआ करियर फिर से सांस लेने लगा। बॉबी को इस वेब सीरीज से नाम, मशहूरी और पैसे मिले। 'आश्रम' के तीन सीजन आ चुके हैं और चौथा सीजन की शूटिंग जारी है।

बॉबी देओल ने 'बरसात' के साथ फिल्मों में कदम रखा। इस फिल्म के बाद, बॉबी ने अपनी जगह बनाने की कोशिश की। 'गुप्त', 'हमराज', 'स्कॉर्पियन' और 'सोल्ज़र' जैसी फिल्में हिट हुईं, लेकिन ये हिट फिल्में बॉबी की करियर को बचा नहीं सकीं। बॉबी देओल हो सकते हैं फ्लॉप अभिनेता। लेकिन उनकी संपत्ति करोड़ों में है।

बॉबी देओल दो चाइनीज़ रेस्तरां के मालिक हैं।

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब लेकिन पैसा इतना है कि दंग रह जाएंगे आप 2 - News Namkeen


बॉबी देओल एक फिल्म के लिए 2 से 4 करोड़ रुपये लेते हैं। इसके अलावा, मुंबई में सुहाना और सम्पलेस नामक दो चाइनीज़ रेस्तरां हैं। जिसके कारण बॉबी बहुत सारा पैसा कमाता है।

इसके अलावा, बॉबी की पत्नी तान्या के पास 'द गुड अर्थ' नामक घर सजाने वाला व्यापार है।

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब लेकिन पैसा इतना है कि दंग रह जाएंगे आप 1 - News Namkeen


इसके अलावा, बॉबी के पास शानदार कारों का एक बड़ा संग्रह है, जिसमें लैंड रोवर, फ्रीलैंडर 2, रेंज रोवर व्ही, मर्सिडीज़-बेंज़ एस क्लास, पोर्श कायेन शामिल हैं। बॉबी की कुल नेट वर्थ लगभग 50 करोड़ है और वार्षिक आय 8 करोड़ है


Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form