आखिर बॉलीवुड के सारे बड़े अभिनेता गंजे क्यों हो रहे हैं? जानने के लिए देखें

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक title - News Namkeen

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में उनका गंजेपन वाला लुक सुर्खियों में है। लेकिन, यह वही पहला स्टार नहीं है जो रोल के लिए गंजेपन अपनाता है। इस सूची में कई सितारे हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

शाहरुख खान

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 1 - News Namkeen


बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, जिन्हें बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है, फिल्म 'जवान' के बारे में इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी फिल्म मल्टीस्टारर है। इसमें सन्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण और तृप्ति दिमरी जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

फिल्म का पूर्वानुमान वीडियो हाल ही में रिलीज़ हुआ है, जिसे दर्शकों और प्रशंसकों की ओर से बड़ा प्रतिस्पर्धी प्रतिक्रिया मिली है। लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है। इसमें, उनका गंजेपन वाला लुक हेडलाइंस में रहा है। पहली बार उनके गंजे लुक को देखा गया है।

ऐसे में, वह पहला अभिनेता नहीं है जिसने रोल के लिए गंजेपन अपनाया है। हम आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं जो अपने रोल के लिए बालों की चिंता नहीं करते हैं...

सलमान खान

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 2 - News Namkeen


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने फिल्म 'तेरे नाम' के लिए गंजेपन वाली लुक अपनाई थी। इस फिल्म में उनका लुक बहुत चर्चा में रहा है। लंबे बालों से गंजेपन वाले लुक तक, अभिनेता का यह लुक लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध हुआ है।

आमिर खान

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 3 - News Namkeen


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, जिसे बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है, आज किसी पहचान पर निर्भर नहीं हैं। वह किसी भी रोल में जीवंतता लाते हैं। उन्होंने फिल्म 'गजनी' के लिए गंजेपन वाली लुक अपनाई थी।

अर्जुन रामपाल

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 4 - News Namkeen


अर्जुन रामपाल ने शाहरुख खान और करीना कपूर की फिल्म 'रावण' में गंजेपन वाली लुक अपनाई थी। इसमें, उनका विलेन का किरदार अच्छी तरह से पसंद किया गया था।

संजय दत्त

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 5 - News Namkeen


संजू यानी संजय दत्त का गंजेपन वाला लुक फैंसों को बहुत पसंद आया था। उन्होंने फिल्म 'अग्निपथ' में विलेन की भूमिका निभाई थी, जिसमें उनका गंजेपन वाला लुक काफी वायरल हुआ था। उन्होंने इस लुक के साथ अपनी मजबूत भूमिका के साथ फैंसों के दिलों को जीत लिया था।

रणवीर सिंग

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 6 - News Namkeen


अभिनेता रणवीर सिंग के लुक को लेकर वे अक्सर समाचारों में रहते हैं। कई बार उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा है। ऐसे में, लोगों को फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में उनका गंजेपन वाला लुक बहुत पसंद आया। अभिनेता ने अपनी अदाकारी के साथ दिलों को जीत लिया था।

अर्जुन कपूर

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 7 - News Namkeen


अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म 'पानीपत' में अपने रोल के लिए अपने बालों को काट दिया था। इसमें उनके साथ अभिनेत्री कृति सैनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

आयुष्मान खुराना

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 8 - News Namkeen


आयुष्मान खुराना का गंजेपन वाला लुक फिल्म 'बाला' में देखा गया था। उनकी फिल्म गंजेपन पर आधारित थी। लोगों को यह बहुत पसंद आया। आयुष्मान खुराना ने अपनी अदाकारी और लुक के साथ सबके दिलों को जीत लिया था।

शाहिद कपूर

अभिनेताओं का गंजेपन वाला लुक 9 - News Namkeen


शाहिद कपूर की फिल्म 'हैदर' में उनकी अदाकारी बहुत पसंद की गई थी। उनका गंजेपन वाला लुक इसमें दिखा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form