Dubai Sheikh Big Hummer: दुबई के शेख की 46 फीट लंबी विशालकाय कार को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे! वीडियो वायरल

Dubai Sheikh Big Hummer दुबई के इस इंद्रधनुष शेख की विशालकाय कार 1 - News Namkeen


दुबई शेख की विशाल हमर को देखकर आप सभी हैरान हो जाएंगे। इस हमर की लंबाई 46 फीट है और ऊंचाई 21 फीट है, जो अपने आप में विशालकाय हैं। यह कोई साधारण "छोटी कार" नहीं है, बल्कि यह वास्तव में विशालकाय और अनोखी कार है। इसकी लंबाई 184.5 इंच, ऊंचाई 77 इंच और चौड़ाई 86.5 इंच है।

{getToc} $title={Table of Contents}

दुबई के अरबपति के खास वाहन संग्रह का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

Dubai Sheikh Giant Hummer_ दुबई के इस इंद्रधनुष शेख की विशालकाय कार 2 - News Namkeen


शेख हमद बिन हमदान अल नाहयान, जिन्हें 'दुबई के इंद्रधनुष शेख' के रूप में भी जाना जाता है, इस विशालकाय कार के लिए। उनके पास अपने अमीराती शाही परिवार के साथ 4x4 वाहनों के सबसे बड़े संग्रह का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है, जिसमें 718 वाहन हैं। इससे स्पष्ट है कि शेख हमद बिन हमदान अल नाहयान का गाड़ियों से एक खास शौक है।

शेख हमद बिन हमदान अल नाहयान के अनोखे और विशाल वाहनों का अद्भुत संग्रह

Dubai Sheikh Giant Hummer_ दुबई के इस इंद्रधनुष शेख की विशालकाय कार 3 - News Namkeen


शेख की विशाल हमर का एक पुराना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट होने के बाद फिर से वायरल हो रहा है। यह वीडियो हमर H1 X3 की है, जो लगभग 46 फीट लंबी, 21.6 फीट ऊंची और 19 फीट चौड़ी है। इस वाहन में डीजल इंजन लगा हुआ है, जिससे यह पूरी तरह से चलने योग्य है और इसके चारो पहियों पर डीजल इंजन लगा हुआ है और इसमें 4 व्हील ड्राइव भी हैं।

विशेष रूप से शेख ने इसे अपने निजी संपत्ति के रूप में बनवाया है, जो 20 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक की है।

यह वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है और इसके पीछे की वजह समझ से परे है। शेख हमद बिन हमदान अल नाहयान का प्रेम वाहनों के संग्रह की विशालता और अनोखेपन ने इसे सबसे खास और अलग बना दिया है। लोग उनके वाहनों को देखने में दिलचस्पी रखते हैं और इसलिए वीडियो वायरल हो रहा है।

हमें आने वाले समय में भी उनके वाहनों के बारे में और रोचक जानकारी मिलने की उम्मीद है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

दुनिया की सबसे बड़ी हमर का दिलचस्प खुलासा: वीडियो में देखें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form