Parineeti Chopra Gave Queen-like Welcome to Raghav Chadha House: परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के घर में दी रानी की तरह की स्वागत, सभी रस्में धूमधाम से निभाई

Parineeti Chopra Gave Queen-like Welcome to Raghav Chadha House परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के घर में दी रानी की तरह की स्वागत 1 - News Namkeen

Parineeti Chopra Gave Queen-like Welcome to Raghav Chadha House: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, जिन्होंने हाल ही में अपने प्यारे दोस्त और साथी एक्टर राघव चड्ढा के साथ शादी की है, अब खुशियों का सफर मना रही हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

उनका आपसी प्यार सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है और उनकी शादी के वीडियो बेहद वायरल हो रहे हैं।

राघव के घर में हुआ मस्ती भरा स्वागत

परिणीति और राघव की खुशियों का सफर अब राघव के घर पहुंचा है, जहां उनको एक रानी की तरह स्वागत किया गया। उनके आगमन पर उनके परिवार ने प्यार और आत्मा-विश्वास से घर को सजाया, फूलों से भर दिया, और पटाखों के साथ उनका स्वागत किया।

परिणीति ने निभाई रस्में और किया परिवार के साथ कम्फर्टेबल

परिणीति के स्वागत में दीपावली की तरह घर को सजाया। परिणीति ने अपने ससुराल के सभी रस्में निभाई और सबके साथ मजेदार गेम्स खेले।

परिणीति ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने नए परिवार के साथ बिताए गए समय को कैप्चर किया, जो उनके और उनके ससुराल वालों के बीच मस्ती भरे पलों की झलक दिखाई है।

वीडियो में दिखी खास झलक

इस वीडियो में, हम देख सकते हैं कि परिणीति और राघव के बीच की मोमेंट्स बहुत प्यारे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस बिना सोचे समझे अपना प्यार और समर्थन दे रहे हैं।

अब उन्हें और भी ऐसे ही मजेदार वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार है, जो उनके प्यार और सफलता की कहानी को साझा करेंगे।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form