Video of Shahrukh Khan Snake Hanging Around His Neck Goes Viral: शाहरुख खान का गले में सांप वाला वीडियो वायरल! लोग कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट

Video of Shahrukh Khan Snake Hanging Around His Neck Goes Viral शाहरुख खान का गले में सांप वाला वीडियो वायरल - News Namkeen

Shahrukh Khan Viral Video of Hanging Snake around his Neck: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म "जवान" इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है।

{getToc} $title={Table of Contents}

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म की सफलता के बाद शाहरुख खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक विशाल सांप को अपने गले में डाले हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो की सच्चाई

शाहरुख खान का यह वीडियो साल 2019 का है। उस समय वह ऑस्ट्रेलिया में अपनी डॉक्टरेट की डिग्री लेने गए थे। वहां पर उन्होंने मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था।

इस दौरान एक युवक ने शाहरुख खान के गले में एक विशाल सांप डाल दिया था। शाहरुख खान ने इस घटना का शांत तरीके से सामना किया और अपनी मुस्कान नहीं खोई।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

शाहरुख खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कुछ लोग शाहरुख खान की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस वीडियो को मजेदार बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "शाहरुख खान वाकई में एक दिग्गज अभिनेता हैं। उन्होंने सांप को गले में डालकर अपनी हिम्मत दिखाई है।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह वीडियो वाकई में मजेदार है। शाहरुख खान ने इस घटना को बहुत ही कूल अंदाज में हैंडल किया है।"

शाहरुख खान का सांप वाला वीडियो एक बार फिर से वायरल हो गया है। इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है। यह वीडियो शाहरुख खान की हिम्मत और कूल अंदाज को दिखाता है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form