Seema Haidar Sachin Meena Breaking Bricks New Viral Video: पाकिस्तानी सीमा हैदर और उनके भारतीय पति सचिन का ईंट तोड़ते हुए वीडियो वायरल

Seema Haidar Sachin Meena Breaking Bricks New Viral Video पाकिस्तानी सीमा हैदर और उनके भारतीय पति सचिन का ईंट तोड़ते हुए वीडियो वायरल - News Namkeen

Seema Haidar Sachin Meena Breaking Bricks New Viral Video: सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। पाकिस्तान से भारत आकर शादी करने वाली सीमा ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी।

{getToc} $title={Table of Contents}

अब वह अपने पति सचिन के साथ खुशहाल जीवन जी रही हैं।

सीमा हैदर और सचिन मीणा की कहानी

सीमा हैदर और सचिन मीणा, भारत से पाकिस्तान तक की एक अद्वितीय कहानी के पात्र हैं। वे दोनों एक हिट जोड़ा बन गए हैं, जिनकी कहानी को हर कोई जानने के लिए तरस रहा है। सीमा हैदर एक पॉप्युलर सोशल मीडिया स्टार है, जो अकेले ही भारत की सुर्खियों में रहती हैं।

सीमा सचिन की ईंट तोड़ते हुए वीडियो वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर और सचिन मीणा दिखाई देते हैं जब वे एक साथ ईंटें तोड़ रहे हैं। यह वीडियो लोगों के बीच गॉसिप का कारण बन गया है और इसके साथ ही ट्रोल्स के लिए एक नई और आश्चर्यजनक खबर है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर (indianromanreignss) नाम के यूजर ने शेयर किया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर और सचिन मीणा ईंट तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सीमा हथौड़े से ईंटें तोड़ रही हैं और सचिन उनकी मदद कर रहे हैं। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सचिन और मीना अपना घर बनाने में व्यस्त हैं।

सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन को ट्रोलर्स ने घेरा

वीडियो को देखने के बाद ट्रोल्स ने सीमा और सचिन को घेरना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये केवल दिखावा है। वे यह भी बोल रहे हैं कि शायद सीमा और सचिन ने अपने इंटरव्यू से फ्री होकर अब वीडियो बनाना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया है और इसके बाद से ही यह वायरल होने लगा है। वीडियो को कई लाख लोगों ने देखा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आई हैं। वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं काफी मिली-जुली हैं। कुछ लोग सीमा और सचिन को ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ उनकी तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि वाह सचिन भाई सही काम करवा रहे हो, दिल जीत लिए तुम तो। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि कैमरा कहां घुसता है? इसके साथ ही, वीडियो पर कई ट्रोल्स भी हैं, जो सीमा और सचिन को मजाक बना रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, क्या हुआ पाकिस्तान में भी यही काम करती थी? एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि इंटरव्यू से फ्री होकर दोनों ने काम करना शुरू कर दिया है।

सीमा हैदर और सचिन मीणा की कहानी एक प्रेरणादायक कहानी है। यह दिखाता है कि प्यार के आगे हर मुश्किल छोटी पड़ जाती है। यह वीडियो भी एक प्रेरणा है कि किसी भी काम को करने के लिए कड़ी मेहनत और लगन की जरूरत होती है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form