Dark Side Of Social Media On Couple Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल कपल के वीडियो शेयर करने वालों पर बड़ी कार्यवाही

Dark Side Of Social Media On Couple Viral Video सोशल मीडिया पर वायरल कपल के वीडियो शेयर करने वालों पर बड़ी कार्यवाही 1 - News Namkeen


Dark Side Of Social Media On Couple Viral Video: सोशल मीडिया का जमाना हमें नई और अनदेखी चीजों के साथ रोज़ाना पेश करता है, और इसी बीच एक अद्वितीय घटना के बारे में बात चल रही है जिसने सोशल मीडिया पर एक बड़ा बवाल उत्पन्न किया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

20 सितंबर को, जालंधर के एक मशहूर कपल का कथित वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

क्या है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मामला

20 सितंबर, 2023 को सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक कपल को अंतरंग क्रिया करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में कपल की पहचान जालंधर के एक मशहूर कपल के रूप में की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हुई।

कपल ने दर्ज कराया मामला

वीडियो वायरल होने के बाद कपल ने जालंधर के थाना 2 में मामला दर्ज कराया है। कपल ने आरोप लगाया है कि उनका वीडियो बिना उनकी अनुमति के वायरल किया गया है। उन्होंने इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। 

लिंक मांगने वाले सावधान

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसे शेयर किया और मीम्स भी बनाए। कुछ लोगों ने तो वीडियो का लिंक भी मांगा। कपल ने लोगों से वीडियो शेयर न करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि यह उनकी निजता का हनन है।

वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर दो तरह के लोग हैं। एक तरफ वे लोग हैं जो वीडियो को शेयर कर रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं। दूसरी तरफ वे लोग हैं जो वीडियो को शेयर करने और देखने के खिलाफ हैं।

वीडियो को शेयर करने वाले लोगों का कहना है कि यह एक मजेदार वीडियो है और इसे शेयर करने में कोई बुराई नहीं है। दूसरी तरफ वीडियो को शेयर करने और देखने के खिलाफ लोगों का कहना है कि यह एक आपत्तिजनक वीडियो है और इसे शेयर करना गलत है।

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

कपल के वीडियो के वायरल होने से एक बार फिर से सोशल मीडिया पर निजता के मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। वायरल वीडियो के बाद कपल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि यह वीडियो उनके निजी जीवन से संबंधित है और इसे बिना उनकी अनुमति के वायरल किया गया है। उन्होंने लोगों से वीडियो शेयर न करने की अपील की है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा है कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले से यह साफ हो गया है कि सोशल मीडिया पर निजता का कोई ख्याल नहीं है। लोगों को सोशल मीडिया पर अपनी निजी जानकारी साझा करने से पहले सावधान रहना चाहिए। इस मामले से सबक लेते हुए लोगों को सोशल मीडिया पर दूसरों की निजता का सम्मान करना चाहिए।

लोगों से अपील

X (पहले ट्विटर) पर (erbmjha) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यह दिखाया जा रहा इंसान लोगो से अपील कर रहा है कि वीडियो को शेयर ना करें और निजता का सम्मान करें।

इस घटना से हमें यह सिखने को मिलता है कि सोशल मीडिया का सही तरीके से उपयोग करने की आवश्यकता है और हमें अपने डेटा और गोपनीयता की सुरक्षा को प्राथमिकता देनी चाहिए।

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर वीडियो और लिंक को वायरल करने से पहले हमें अपनी जिम्मेदारियों का पूरा ख्याल रखना चाहिए, ताकि हम और दूसरे लोगों के अधिकारों का सम्मान कर सकें।

समाज में जागरूकता फैलाने का भी महत्व है, ताकि लोग वेबसाइट्स और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के साथ सावधान रह सकें और खुद को सुरक्षित रख सकें।

सोशल मीडिया का सही तरीके से उपयोग करने और अपनी गोपनीयता को सुरक्षित रखने का संदेश देने के लिए, हम सभी को सावधान रहने की आवश्यकता है, ताकि हम और हमारे साथी सोशल मीडिया के फायदे को उठा सकें और उसके नकारात्मक पहलुओं से बच सकें।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form