Customer beats shopkeeper over delay in delivery of iPhone 15: Iphone 15 की डिलीवरी में लेट होने पर कस्टमर ने दुकानदार को पीटा

Customer beats shopkeeper over delay in delivery of iPhone 15 Iphone 15 की डिलीवरी में लेट होने पर कस्टमर ने दुकानदार को पीटा 1 - News Namkeen


Customer beats shopkeeper over delay in delivery of iPhone 15: भारत में आईफोन 15 की लॉन्चिंग के बाद से ही इसकी मांग काफी बढ़ गई है। इस कारण कई जगहों पर इसकी बिक्री में देरी हो रही है।

{getToc} $title={Table of Contents}

इसी बीच दिल्ली के कमला नगर इलाके में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में आईफोन 15 की डिलीवरी में देरी होने पर ग्राहकों ने दुकानदार और कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना का विवरण

जानकारी के मुताबिक, एक ग्राहक ने दुकान में जाकर आईफोन 15 बुक किया था। उसे बताया गया था कि फोन 22 सितंबर तक मिल जाएगा। लेकिन जब ग्राहक 22 सितंबर को फोन लेने पहुंचा तो उसे बताया गया कि फोन अभी नहीं आया है।

इसके बाद ग्राहक ने दुकानदार और कर्मचारियों के साथ बहस शुरू कर दी। देखते ही देखते बहस मारपीट में बदल गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राहक दुकानदार और कर्मचारियों पर लात-घूंसे बरसा रहे हैं। एक ग्राहक ने तो दुकानदार को इतना पीटा कि उसके कपड़े तक उतर गए। वहीं दूसरी तरफ एक ग्राहक दुकान के कर्मचारी को मार रहा है। वीडियो को X पहले (ट्विटर) पर (ANI) ने शेयर किया है।

मामले में कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्राहकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विचार योग्य बिंदु

आईफोन 15 एक महंगा स्मार्टफोन है। ऐसे में लोगों को इसकी डिलीवरी में देरी होने से नाराज होना स्वाभाविक है। लेकिन इस नाराजगी को व्यक्त करने का तरीका भी सही होना चाहिए। मारपीट करना किसी भी समस्या का हल नहीं है। इससे केवल स्थिति और खराब होती है।

इस घटना से यह भी पता चलता है कि आईफोन की मांग भारत में काफी अधिक है। इस कारण कई जगहों पर इसकी बिक्री में देरी हो रही है। ऐसे में लोगों को धैर्य रखने की जरूरत है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form