Viral Video of Newborn BahuBali Child: नवजात बच्चे की ताकत से नर्स भी हैरान! बाहुबली बच्चे का वायरल वीडियो

Viral Video of Newborn BahuBali Child नवजात बच्चे की ताकत से नर्स भी हैरान - News Namkeen


Viral Video of Newborn BahuBali Child: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक नवजात बच्चे की ताकत को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में एक नर्स एक ट्रे के ऊपर नवजात बच्चे को उल्टा लटका कर उसके शरीर की सफाई कर रही है।

{getToc} $title={Table of Contents}

लेकिन जैसे ही नर्स बच्चे को नीचे लाती है, तो बच्चा अचानक अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए ट्रे को अपने हाथों से उठा लेता है। नवजात बच्चे की ताकत देखकर नर्स भी हैरान रह जाती है। वह बार-बार बच्चे को ऊपर-नीचे करती है, लेकिन बच्चा ट्रे को हाथ से नहीं छोड़ता है।

नवजात बच्चे की ताकत से हैरान नर्स

नर्स के हाथ में पैदा हुआ नवजात बच्चा, महज कुछ मिनटों के भीतर ट्रे को हाथ में उठा लेता है। इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही लोग सोच में पड़ गए है कि इस ताकत का रहस्य क्या हो सकता है। वीडियो के वायरल होने से लोगों को बहुत प्रेरित किया है और उनके मन में उत्साह उत्पन्न किया है।

वीडियो में नर्स कहती है, ये क्या कर रहा है यह बच्चा? इसे तो कुछ भी पता नहीं है, और यह ट्रे को उठाकर रख लिया है। नर्स बच्चे की ताकत देखकर इतने हैरान हो जाती है कि वह उसे अपने हाथों से संभाल लेती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजरस की ओर से मजेदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। वीडियो में दिखाए गए विचित्र दृश्य ने लोगों को चौंकाया है और उनकी रुचि खिच रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग बच्चे की ताकत को देखकर हैरान हैं। कोई उसे बाहुबली बता रहा है, तो कोई उसे शक्तिमान का दर्जा दे रहा है।

कुछ लोगों का मानना है कि बच्चे को जन्म के समय कोई दुर्घटना हुई होगी, जिससे उसे चोट पहुंची होगी। इससे उसके शरीर में ताकत बढ़ गई होगी।

लोगों के मजेदार रिएक्शन

इस अद्भुत दृश्य को देखकर आसपास के लोग भी आकर्षित हो रहे हैं, और उनकी नजरों में बच्चे की शक्ति के प्रति विश्वास बढ़ रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो की वायरलता के साथ-साथ लोगों के भी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं, जिसमें कुछ लोग इस बच्चे को 'बाहुबली' के रूप में बता रहे हैं, जबकि कुछ उसे 'शक्तिमान' की तरह देख रहे हैं।

वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई तरह के मजेदार रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, "इस बच्चे को अब किसी भी खतरनाक काम के लिए नौकरी मिल जाएगी।" दूसरे यूजर ने लिखा, "इस बच्चे को देखकर मुझे डर लग रहा है। यह बड़ा होकर क्या करेगा?" तीसरे यूजर ने लिखा, "यह बच्चा तो दुनिया को बदल देगा।"

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form