Fake or Spam Calls Solution: फ़र्ज़ी और स्पैम कॉल्स से परेशान महिला ने निकाला जबरदस्त उपाय! वीडियो देखकर ये उपाय आप भी जरूर करेंगे

Fake or Spam Calls Solution फ़र्ज़ी और स्पैम कॉल्स से परेशान महिला ने निकाला जबरदस्त उपाय - News Namkeen


Fake or Spam Calls Solution: आधुनिक जीवन में तकनीकी विकास के साथ-साथ एक बड़ी समस्या भी बढ़ती जा रही है - स्पैम कॉल्स। लोन लीजिए, इंश्योरेंस लीजिए, खरीदारी के ऑफ़र लीजिए - ये सिर्फ़ कुछ हैं उन कॉल्स में जो दिनभर हमारे दिमाग का दही कर देते हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस समस्या का समाधान ढूंढने की कोशिशों में एक महिला ने खुद को साबित किया है। स्पैम कॉल्स से परेशान होने पर, उन्होंने एक अद्वितीय तरीके से उत्तर देने का निर्णय लिया।

स्पैम कॉल्स की समस्या

एक महिला ने स्पैम कॉल से परेशान होकर ऐसा कारनामा कर दिया कि सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल हो गया। महिला ने स्पैम कॉल आने पर स्टील के बर्तन से फोन बजाया। इस आवाज से स्पैम कॉलर के कान झनझना गए होंगे।

यह वीडियो ट्विटर पर (@Nationalist2575) नाम के अकाउंट से 18 अगस्त को पोस्ट किया गया था। वीडियो में एक महिला को देखा जा सकता है कि वह स्पैम कॉल आने पर स्टील के बर्तन से फोन बजाने लगती है। महिला के ऐसा करने से स्पैम कॉलर के कान से खून निकल सकता है। महिला ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि यह तरीका स्पैम कॉल को रोकने का एक कारगर तरीका है। उन्होंने कहा कि इस तरीका को आप भी आजमा सकते हैं।

महिला का जुगाड़

व्यवसायिक जीवन और निजी जीवन में एक समान समस्या के सामने खड़ी होकर उन्होंने अपने मोबाइल के साथ एक स्टील के बर्तन का जुगाड़ किया। जैसे ही उन्हें स्पैम कॉल आया, उन्होंने फोन को बर्तन के साथ ढक दिया और फिर उसे चम्मच से जोरदार आवाज़ में बजाया।

इससे स्पैम कॉलर के कान झिलमिला गए होंगे। इस नवाचारी उपाय की वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी और उसका प्रसार व्यापक रूप से हो गया है। यह अनोखी तकनीक ने लोगों को मुस्कराहट दिलाई और उनकी प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है।

वीडियो का प्रसार

आजकल की तेजी से बढ़ती वायरल कल्चर में यह वीडियो भी बड़ी धारावाहिकता प्राप्त कर रहा है। इसे ट्विटर हैंडल @Nationalist2575 ने साझा किया था, और इसके साथ वह लिखा था - "बहुत से स्पैम कॉल आ रहे हैं? इसे आजमाइए। ट्रू इंडियन इनोवेशन... मैं इसको कल आजमाने वाली हूं।"

इस ट्वीट ने अब तक लाखों लोगों की दिलों में जगह बना ली है, जिसका परिणामस्वरूप वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और उसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। साथ ही, उपयोगकर्ताओं ने बेहद मजेदार प्रतिक्रियाएँ दी हैं।

सोशल मीडिया प्रभाव

स 11 सेकंड के वीडियो में हम देख सकते हैं कि उस महिला ने उन स्पैम कॉल करने वालों के साथ किया ऐसा जुगाड़ जिसने उन्हें अव्यवस्थित और परेशान कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है और लोग इसके अद्वितीयता में खुद को पाए जा रहे हैं।

यह घटना एक महिला की विचारशीलता और आविष्कारी दिमाग को प्रकट करती है, और वीडियो की वायरलता से यह साबित हो रहा है कि जरूरतमंदों के लिए आवश्यक जानकारी साझा करने का आदर्श तरीका हो सकता है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोगों ने कहा कि यह तरीका काम करेगा, जबकि कुछ ने कहा कि इससे फोन खराब हो सकता है।

एक यूजर ने कहा कि यह तरीका बहुत ही अनोखा है। उन्होंने कहा कि महिला ने स्पैम कॉलर को सबक सिखाने का अच्छा तरीका निकाला है।

दूसरे यूजर ने कहा कि यह तरीका कारगर नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे फोन का माइक्रोफोन खराब हो सकता है। तीसरे यूजर ने कहा कि यह तो देसी टेक्निक है। उन्होंने कहा कि इससे स्पैम कॉलर को परेशान किया जा सकता है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form