Sunny Deol Reveals The Real Truth of Bollywood: सनी देओल ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच! खोली सबकी पोल

Sunny Deol Reveals The Real Truth of Bollywood_ सनी देओल ने बताया बॉलीवुड का असली सच 1 - News Namkeen

Sunny Deol Reveals The Real Truth of Bollywood: बॉलीवुड के तारा सिंह मतलब कि अपने सनी देओल से हाल ही में की गई एक बातचीत में बताया कि बॉलीवुड में भाईचारे और दोस्ती की कोई जगह नहीं है।

{getToc} $title={Table of Contents}

उन्होंने यह बताया कि जब उन्होंने अपने भाई बॉबी देओल को लॉन्च करने का निश्चय किया था, तब किसी भी फिल्म मेकर ने उनके साथ खड़ा होकर उनकी मदद नहीं की। बॉलीवुड में प्यार, मोहब्बत, यारी दोस्ती, भाईचारा सब झूठ है।

बॉबी को लॉन्च करने में किसी ने मदद नहीं की

Sunny Deol Reveals The Real Truth of Bollywood_ सनी देओल ने बताया बॉलीवुड का असली सच 2 - News Namkeen

सनी देओल ने बताया कि उन्हें बॉबी देओल को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए तकरीबन सभी प्रोडूसर्स के पास गया पर उनकी मदद के लिए किसी ने भी हाथ आगे नहीं बढ़ाया।


सनी ने बताया कि उनका मानना है कि बॉलीवुड की दोस्ती और भाईचारा सब झूठा है, और वक्त आने पर कोई भी आपके साथ नहीं खड़ा होता।हालाँकि, 1995 में राजकुमार संतोषी की फिल्म बरसात से बॉबी देओल ने ट्विंकल खन्ना के साथ डेब्यू किया था।

लोग नहीं समझते पाजी का मतलब

Sunny Deol Reveals The Real Truth of Bollywood_ सनी देओल ने बताया बॉलीवुड का असली सच 3 - News Namkeen

सनी देओल ने इस बारे में भी बताया कि उन्हें पाजी (बड़ा भाई) बोलते है पर लोग इस शब्द का मतलब नहीं समझते।उन्होंने यह कहा कि बॉलीवुड में सिर्फ कहने के लिए पाजी है पर इस शब्द का असली मतलब कोई नहीं समझता।

उनका कहना है कि जब तक किसी को शब्द का अर्थ स्पष्ट रूप से नहीं पता हो, तब तक उसे नहीं बोलना चाहिए।

आज के समय में बॉलीवुड में स्टार किड्स के लिए एंट्री बहुत मुश्किल

सनी देओल ने इस संदर्भ में बताया कि आजकल बॉलीवुड में स्टार किड्स के लिए फिल्मों में प्रवेश पाना मुश्किल सा हो गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में लोगों की दिखावटी सोच ने इस प्रकार की प्रवेश की प्रक्रिया को और भी कठिन बना दिया है।

सनी देओल की ख्वाहिश

सनी देओल ने यह भी बताया कि उन्हें खुद को अपनी पुरानी फिल्मों को फिर से देखने की खास इच्छा है। वे यह महसूस करते हैं कि उनके फैंस और उनके चाहने वाले उन्हें उनकी पुरानी चर्चित फिल्मों को दोबारा देखने की इच्छा व्यक्त करते हैं, जैसे कि दामिनी, बॉर्डर, अर्जुन पंडित आदि।

इसके साथ ही, उन्होंने गदर 2 की संभावित बात को भी साझा किया, जिससे कि वे उन स्पेशल किरदारों को पुनः देखने की खास इच्छा रखते हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form