Jailer Movie Review: रजनीकांत की फिल्म जेलर के रिलीज पर पूरे विश्व में जश्न का माहौल

Jailer Movie Review_ रजनीकांत की फिल्म जेलर के रिलीज पर पूरे विश्व में जश्न का माहौल 1 - News Namkeen


Jailer Movie Review: 
 रजनीकांत की नई फिल्म 'जेलर' की रिलीज के साथ, न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी रजनीकांत के फैंस उमड़े गए है और हर जगह जश्न का माहौल है। रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की रिलीज ने थलाइवा स्टारडम को और बढ़ा दिया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

थिएटर के बाहर भीड़ और जश्न

Jailer Movie Review_ रजनीकांत की फिल्म जेलर के रिलीज पर पूरे विश्व में जश्न का माहौल 3 - News Namkeen


रजनीकांत की फ़िल्म जेलर आज 10 अगस्त को सुबह 6 बजे ही रिलीज़ हो गई है और फैंस ने 'जेलर' के पहले दिन के पहले शो के लिए थिएटर के बाहर लाइन लगा दी है। कुछ जगहों पर फैंस ने पटाखे फोड़े, उनके गानो पर जमकर डांस किया और कहीं पर रास्तो में फूल बरसाए। धनुष भी जेलर देखने थिएटर पहुंचे।

ये भी पढ़े: North Korea Kim Jong Un: उत्तर कोरिया के तानाशाह ने सेना के शीर्ष जनरल को बर्खास्त किया! युद्ध की तैयारी शुरू

विदेशों में भी जबरदस्त उत्साह

Jailer Movie Review_ रजनीकांत की फिल्म जेलर के रिलीज पर पूरे विश्व में जश्न का माहौल 2 - News Namkeen


रजनीकांत के फैंस का जश्न सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यूएस और कनाडा जैसे विदेशों में भी दिखाई दे रहा है। फैंस ने फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को उत्सव की तरह धूमधाम से मनाया है।

'जेलर' की रिलीज के साथ, धमाकेदार एक्टिंग के मास्टर रजनीकांत के फैंस ने विदेश में भी उत्साह का माहौल है। बेंगलुरू, यूएस, और कनाडा में फैंस के जश्न के वीडियोज सामने आ रहे है।

रजनीकांत की परिवारिक स्थिति

रजनीकांत की फिल्मों के बारे में ही नहीं, उनके परिवार के बारे में भी चर्चाएं हैं। उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से धनुष ने 2004 में शादी की थी, लेकिन 2022 में उन्होंने अपने रिश्ते को समाप्त कर दिया।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form